jamshedpur

  • Dec 8 2019 3:43AM
Advertisement

जुगसलाई : कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ शांतिपूर्ण मतदान

जुगसलाई : कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ शांतिपूर्ण मतदान

 जमशेदपुर : जुगसलाई विधानसभा के शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों में  मतदान शांतिपूर्ण रहा.  शाम पांच बजे तक यहां 65.78 फीसदी मतदान हुआ. सुबह 7.30 बजे से मतदान शुरू किया गया जो दोपहर तीन बजने के साथ ही समाप्त कर दिया गया. जुगसलाई विधानसभा में जुगसलाई के 39 मतदान केंद्र है. संत जॉन स्कूल के बूथ पर सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की गयी थी. 

 
जुगसलाई में कई मॉडल बूथ बनाये गये थे. जुगसलाई के घोड़ाबांधा, खड़ंगाझाड़, बारीनगर मदरसा व मनपीटा क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर सुबह से ही लोग कतार में लग गये थे.शाम तीन बजे मतदान समाप्त होने के तक घोड़ाबांधा, खड़ंगाझार, बारीनगर मदरसा व मनपीटा क्षेत्र इन 20 बूथों पर 54 प्रतिशत मतदान हुआ था. केंद्रों पर अच्छी व्यवस्था के कारण मतदाताओं को परेशानी नहीं हुई. 
 
घोड़ाबांधा निर्मल महतो स्कूल परिसर में कुल 11 बूथ है. यहां दिव्यांग, बुजुर्ग के लिए व्हील चेयर की व्यवस्था थी. इसके अलावा ग्रामीण इलाके में भी वोटरों में उत्साह दिखा. इस विधान सभा से आजसू पार्टी के उम्मीदवार रामचंद्र सहिस के अलावा भाजपा से मुचिराम बाउरी, झामुमो से मंगल कालिंदी समेत अन्य प्रत्याशी भी चुनाव मैदान में हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement