20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : डिमना लेक से लौट रहे युवक को बस ने कुचला, हंगामा, लाठी चार्ज

जमशेदपुर : मानगो में एनएच-33 स्थित बिग बाजार के पास सफेद रंग की बस की चपेट में आने से गौसनगर कपाली निवासी दिलखुश आलम की मौके पर ही मौत हो गयी. उसके साथ मौजूद हासिम अंसारी का पैर टूट गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना गुरुवार शाम करीब 6.30 बजे की है. […]

जमशेदपुर : मानगो में एनएच-33 स्थित बिग बाजार के पास सफेद रंग की बस की चपेट में आने से गौसनगर कपाली निवासी दिलखुश आलम की मौके पर ही मौत हो गयी. उसके साथ मौजूद हासिम अंसारी का पैर टूट गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना गुरुवार शाम करीब 6.30 बजे की है. दोनों बुलेट पर सवार थे.

डिमना लेक घुमने के बाद लौट रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दी. एनएच 33 पर करीब डेढ़ घंटे तक आवागमन ठप हो गया. पुलिस ने लाठी चार्ज कर लोगों को खदेड़ा. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा. लाठीचार्ज में कई लोगों को चोटें लगी है.
दिलखुश आलम के भाई शमसुल हक ने बताया, दिलखुश और उसका दोस्त हासिम बुलेट (जेएच05सीसी-9292) से शाम करीब चार बजे डिमना लेक घुमने
गये थे.
वहां से लौटने के दौरान बिग बाजार के पास रांची की ओर से आ रही बस ने टक्कर मार दी. दुलखुश और हासिम बाइक समेत गिर गये. घटना के बाद चालक ने बस नहीं रोकी. चालक दिलखुश के सिर पर बस चढ़ा कर भाग गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने घायल हासिम को अस्पताल भिजवाया.
बस ने टक्कर मारी, फिर सिर कुचल कर भाग गया चालक
सूचना मिलने के बाद दिलखुश के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. बस चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे उलीडीह, मानगो और एमजीएम थाना प्रभारियों ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया. कार्रवाई का आश्वासन भी दिये. लेकिन लोग नहीं माने. हंगामा होते देख पुलिस ने क्यूआरटी को बुलाया और सड़क जाम करनेवालों पर लाठियां बरसायी. लाठीचार्ज में मृतक के भाई के पैर में गंभीर चोटें आयी हैं. उसे भी इलाज के लिए एमजीएम लाया गया. लाठी चार्ज के बाद लोग और अाक्रोशित हो गये. शव के साथ सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिये. परिजनों ने पुलिस पर भी गलत कार्रवाई करने का आरोप लगाया. काफी समझाने के बाद भी लोग शांत नहीं हुए, तो पुलिस ने फिर से लाठी चार्ज किया. क्यूआरटी ने मौके पर मौजूद सभी को पीटा. इसके बाद शव को उठा कर पोस्टमार्टम भेजवा दिया. लाठी चार्ज के दौरान आम लोगों को भी निशाना बनाया गया. बच्चे के साथ जा रही महिला को भी चोट लगी है.
डेढ़ घंटे जाम रहा एनएच-33
बुलेट पर सवार दोस्त हासिम अंसारी घायल
घटना के विरोध में शव के साथ परिजनों ने जाम किया एनएच 33
मौके पर पहुंचे पटमदा डीएसपी समेत तीन थाने की पुलिस, क्यूआरटी भी बुलायी गयी
पुलिस ने दो बार किया लाठी चार्ज, मृतक का भाई समेत आम लोग भी घायल
शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी पुलिस
दुबई में मैनेजर था दिलखुश
भाई ने बताया कि दिलखुश दुबई में किसी कंपनी में प्रोडक्ट मैनेजर के पद पर कार्यरत था. तीन माह की छुट्टी पर आया था. अगले माह उसे फिर से दुबई जाना था. वह जिस बुलेट से डिमना गया था, वह पड़ोसी की थी. मृतक के भाई शमसुल हक ने बताया कि वे लोग छह भाई और 3 बहन हैं. पिता जैनूल हक की गौस नगर कपाली में कपड़े की दुकान है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें