23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : दलमा पहाड़ से नीचे गिरा वाहन एसआइ समेत छह जवान घायल

जमशेदपुर : दलमा पहाड़ के कोंकादासा में पुलिस का रक्षक वाहन अनियंत्रित होकर घाटी में 200 फीट नीचे गिर गया. इस हादसे में एसआइ समेत छह पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. एक की स्थिति गंभीर है. सभी घायलों का टीएमएच में इलाज चल रहा है. घटना शनिवार सुबह 11 बजे की है. पुलिस टीम जमशेदपुर डालसा […]

जमशेदपुर : दलमा पहाड़ के कोंकादासा में पुलिस का रक्षक वाहन अनियंत्रित होकर घाटी में 200 फीट नीचे गिर गया. इस हादसे में एसआइ समेत छह पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. एक की स्थिति गंभीर है. सभी घायलों का टीएमएच में इलाज चल रहा है. घटना शनिवार सुबह 11 बजे की है.

पुलिस टीम जमशेदपुर डालसा टीम की सुरक्षा में रक्षक वाहन से कोंकादासा जा रही थी. इसी दौरान रक्षक वाहन दलमा पहाड़ के कोंकादासा स्थित तीन रास्ता मोड़ पर तीखे मोड़ के पास सामने आयी एक बाइक सवार को साइड देने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरा.

ड्राइवर अशीष व एक अन्य जवान गंभीर : ड्राइवर अशीष कुमार महतो व एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हैं. चालक आशीष कुमार की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. उसे टीएमएच के एचडीयू वार्ड में भर्ती किया गया है.

रक्षक वाहन में एसआइ सकलदेव महतो, हवलदार शमशेर आलम, किजली चांपिर, किस्टो साहू, विभीषण प्रमाणिक व ड्राइवर अशीष कुमार महतो सवार थे. बुढ़ा बाबा शिव मंदिर में जलाभिषेक के लिए ट्रैक्टर से जा रहे ग्रामीण व डालसा के चिकित्सा दल ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला. इसके बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी विजय कुमार महतो ने सभी घायलों को टीएमएच भेजवाया. सूचना के बाद अभियान एसपी गुलशन तिर्की, थाना प्रभारी काजल कुमार दुबे समेत भारी संख्या में जवान घटनास्थल पर पहुंचे. सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी पीयूष पांडेय भी टीएमएच पहुंचे आैर जवानों का हाल जाना.

मालूम हो कि पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत बोड़ाम थाना के कोंकादासा गांव में जिला विधिक सेवा प्राधिकार का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम के बाद डालसा की गाड़ी आगे निकल गयी. उसके पीछे पुलिस का गश्ती वाहन पहाड़ी से नीचे उतर रहा था. इसी दौरान दलमा पहाड़ के कोंकादासा स्थित तीन रास्ता मोड़ के पास हादसा हो गया. सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और घायल सभी जवानों को टीएमएच पहुंचाया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें