34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : जुबिली पार्क में विद्युत सज्जा खूबसूरती निहारने उमड़ा शहर

जमशेदपुर : संस्थापक दिवस पर रविवार की शाम पांच बजे जुबिली पार्क में विद्युत सज्जा देखने सैलाब उमड़ पड़ा. शहर के अलावा रांची, हजारीबाग, शेराघाटी, घाटशिला, चाकुलिया, बहरागोड़ा के अलावा ओड़िशा और बंगाल से भी लोग यहां पहुंचे थे. दूसरे राज्यों से लोग बसों से यहां आये थे. बाइक, ऑटो, कार, बस के लिए पार्किंग […]

जमशेदपुर : संस्थापक दिवस पर रविवार की शाम पांच बजे जुबिली पार्क में विद्युत सज्जा देखने सैलाब उमड़ पड़ा. शहर के अलावा रांची, हजारीबाग, शेराघाटी, घाटशिला, चाकुलिया, बहरागोड़ा के अलावा ओड़िशा और बंगाल से भी लोग यहां पहुंचे थे. दूसरे राज्यों से लोग बसों से यहां आये थे.
बाइक, ऑटो, कार, बस के लिए पार्किंग का स्थान निर्धारित नहीं होने के कारण अचानक शाम के समय जुबिली पार्क की ओर जाने वाली सभी सड़कों पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. जुबिली पार्क से लेकर बंगाल क्लब रोड, बाग ए जमशेद रोड, पुराना कोर्ट माेड़ तक जाम लगा रहा. सड़क के दोनों ओर कार, बाइक, बस, ऑटो खड़े कर दिये जाने से स्थिति और बदतर हो गयी.
साकची में अर्धनिर्मित वेंडिंग जोन के खाली स्थान पर पहले ही लोगों ने बाइक खड़ी कर दी थी. शाम छह बजे के बाद आने वाले लोग गाड़ी खड़ी करनी की जगह तलाशते नजर आये. कई लोग सड़क किनारे ही गाड़ी लगाकर पार्क में घुमने चले गये. इसका असर यह रहा कि पार्क से बाहर निकलने पर लोगों को अपनी ही गाड़ी निकालने में घंटों जद्दोजहद करनी पड़ी.
रात नौ बजे के बाद सड़क पर गाड़ियां रेंगती नजर आयी, करीब डेढ़ घंटे तक यही स्थिति बनी हुई थी. जुबली पार्क के आसपास क्वार्टर की गलियों में भी बाइक, ऑटो खड़ा कर दिये गये थे. इससे क्वार्टर में रहने वालों को अपनी गाड़ी निकालने में परेशानी हुई
जाम से जूझती रही ट्रैफिक पुलिस
जुबली पार्क और बाग ए जमशेद गोलचक्कर के पास ट्रैफिक पुलिस की तैनाती थी. हालांकि बेतरतीब जाम को खत्म करने में पुलिस अधिकारी, जवान परेशान जूझते नजर आये. जितनी गाड़ियां उससे चार गुना अधिक संख्या में पैदल चल रहे लोग. आगे निकलने की होड़ मची थी. जुबिली पार्क के गेट नंबर दो से प्रवेश करने वाले लोग मोदी पार्क की ओर गाड़ी खड़ी करके आ रहे थे.
मोदी पार्क के आसपास, सेक्रेट हार्ट कान्वेंट स्कूल रोड, कीनन स्टेडियम के सामने गाड़ियों की पार्किंग की गयी. बाग ए जमशेद गोलचक्कर के पास लगे जाम लगने के कारण साकची की ओर आने वाले लोगों मोदी पार्क के पास फंस गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें