27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : सोनारी में बीच सड़क पर आपसी रंजिश में चाचा-भतीजे पर हमला, स्थिति गंभीर

जमशेदपुर : सोनारी कुम्हारपाड़ा मेन रोड में शीतल दुकान व मोती के घर के पास पुलिस से बैखोफ होकर युवकों ने 19 वर्षीय अंकुश सिंह और उसके चाचा भीम सिंह पर चापड़, ईंट व लाठी से हमला किया. हमलावर 20-25 की संख्या में टेंपो तथा बाइक पर सवार होकर आये थे. घटना मंगलवार की रात […]

जमशेदपुर : सोनारी कुम्हारपाड़ा मेन रोड में शीतल दुकान व मोती के घर के पास पुलिस से बैखोफ होकर युवकों ने 19 वर्षीय अंकुश सिंह और उसके चाचा भीम सिंह पर चापड़, ईंट व लाठी से हमला किया. हमलावर 20-25 की संख्या में टेंपो तथा बाइक पर सवार होकर आये थे. घटना मंगलवार की रात पौने नौ बजे की है.
घटना के बाद वहां सन्नाटा पसर गया, जिसके बाद हमलावर फरार हो गये. सूचना पाकर कुछ देरी बाद पहुंचे राजा पटेल और लालू बीच सड़क पर घायल पड़े अंकुश को इलाज के लिए टीएमएच ले गये. अंकुश को सिर में गंभीर चोट लगी है. उसकी स्थिति गंभीर है. वहीं अंकुश के चाचा को नाक में दो जगहों व सिर में हल्की चोट है.
हमलावर पंचवटीनगर के थे. इधर, सूचना पाकर एसपी सिटी प्रभात कुमार, डीएसपी अरविंद कुमार, सोनारी थानेदार नरेश प्रसाद सिन्हा, बिष्टुपुर थानेदार श्रीनिवास समेत काफी संख्या में फोर्स पहुंच गयी थी. पुलिस हमलावरों की पहचान नहीं कर सकी है, लेकिन संदेह के आधार पर पुलिस को कुछ लोगों का नाम पता चला है, जिसकी तलाश की जा रही है.
अंकुश का भाई आकाश गया था जेल
सोनारी थानेदार नरेश प्रसाद सिन्हा ने बताया कि अंकुश का बड़ा भाई आकाश जेल जा चुका है. अंकुश पर भी मारपीट का मामला सोनारी थाना में दर्ज है. पुलिस अंकुश की तलाश कर रही थी. हमले के कारणों और हमलावरों की पुलिस पहचान करने में जुट गयी है. आकाश सिंह की दुश्मनी से मामला जोड़कर भी पुलिस जांच कर रही है.
यज्ञ स्थल से कुछ दूरी पर दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक कुम्हारापाड़ा में यज्ञ स्थल से कुछ दूरी पर अंकुश बीच सड़क पर घूम रहा था. इसी बीच टेंपो व बाइक से पहुंचे हमलावरों ने अंकुश को घेर लिया. उसपर सभी ने हमला कर दिया. घटना को देख उसके चाचा भीम सिंह बीच बचाव करने गये, तो हमलावरों ने उन्हें भी चापड़ से मारा.
शोरगुल होने के बाद दुकानें बंद हो गयी और हमलावर फरार हो गये. इसकी जानकारी यज्ञ स्थल पर बैठे राजा पटेल, लालू समेत अन्य लोगों को होने पर सभी दौड़कर घटनास्थल पहुंचे, लेकिन सभी फरार हो गये थे. बाद में बाइक से घायलों को टीएमएच ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें