36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आग में अधिवक्ता का सब कुछ जल गया, बस्तीवासियों का मिला सहारा

जमशेदपुर : गोलमुरी केबुल बस्ती रोड नंबर चार में अधिवक्ता हरि श्याम के घर में आग लगने से पूरा सामान जलकर राख हो गया. बैंक पासबुक, चेकबुक, आधार कार्ड समेत 50 हजार रुपये नकद जल गये. बच्चों का कॉपी-किताब भी जल गया. पूरे परिवार का आशियाना छिन गया. केबुल बस्ती के लोगों ने अधिवक्ता हरिश्याम […]

जमशेदपुर : गोलमुरी केबुल बस्ती रोड नंबर चार में अधिवक्ता हरि श्याम के घर में आग लगने से पूरा सामान जलकर राख हो गया. बैंक पासबुक, चेकबुक, आधार कार्ड समेत 50 हजार रुपये नकद जल गये. बच्चों का कॉपी-किताब भी जल गया. पूरे परिवार का आशियाना छिन गया.

केबुल बस्ती के लोगों ने अधिवक्ता हरिश्याम को सहारा दिया और भरोसा दिलाया कि सभी लोग इस घड़ी में उनके साथ खड़े हैं. पड़ोसी बिनोद सिंह के घर में अधिवक्ता ने परिवार के साथ रात गुजारी. परिवार से सगे-संबंधी भी पहुंचे और उन्हें सहयोग किया. अधिवक्ता संगीता शर्मा द्वारा कपड़े और भोजन की व्यवस्था की गयी.
इसके अलावा अन्य लोगों ने भी काफी सहारा दिया. अधिवक्ता हरि श्याम ने बताया कि आग में सभी कागजात व 50 हजार नकद जल गये. सिर्फ शरीर पर पहने कपड़े ही बचे हैं. बैंक व दूसरे कागजात जल गये.
आग लगने के समय बच्चा ट्यूशन गया था, पत्नी घर में थी, मैं कोर्ट में था. संभवत: शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी. मालूम हो कि शनिवार शाम गोलमुरी केबुल बस्ती में अधिवक्ता हरि श्याम के घर में आग लग गयी थी. जिसमें घर का सारा सामान जल गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें