36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CM रघुवर ने राज्‍यवासियों को दी नवरात्र की बधाई, कहा- खुशियों में उन्हें पहले रखें जिनके चेहरे उदास हैं

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंडवासियों को महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने जमशेदपुर प्रवास के दौरान विभिन्‍न पूजा पंडालों का दौरा किया और लोगों से मिलकर उन्‍हें नवरात्र और दशहरे की शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने पंडालों में स्‍थापित मां दुर्गा सहित विभिन्‍न देवी देवताओं की पूजा अर्चना भी की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंडवासियों को महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने जमशेदपुर प्रवास के दौरान विभिन्‍न पूजा पंडालों का दौरा किया और लोगों से मिलकर उन्‍हें नवरात्र और दशहरे की शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने पंडालों में स्‍थापित मां दुर्गा सहित विभिन्‍न देवी देवताओं की पूजा अर्चना भी की.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मां सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से आपके सभी संकल्प सिद्ध हों, सभी मनोकामनाएं पूर्ण हों. मुख्यमंत्री ने कहा कि मां दुर्गाजी की नौवीं शक्ति का नाम सिद्धिदात्री है. मां के आशीर्वाद से भक्त के लिए सृष्टि में कुछ भी अगम्य नहीं रह जाता है.

उन्‍होंने कहा कि अपने भक्तों को अणिमा, महिमा, गरिमा, लघिमा, प्राप्ति, प्राकाम्य, आदि अनेक शक्ति मां सिद्धिदात्री जगत कल्याण के लिए प्रदान करती हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब भी अपनी निजता को कायम रखते हुए लोक कल्याण को सबसे ऊपर रखें. अपनी खुशियों में उन्हें पहले रखें जिनके चेहरे उदास हैं. हर घर हर परिवार में खुशियां ही खुशियां हो, यही मां जगदंबे से प्रार्थना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें