34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जादूगोड़ा : नशेड़ी बेटे ने अपनी ही मां की लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

रंजन कुमार गुप्ता, जादूगोड़ा जिस बेटे के जन्म पर मां ने जश्न मनाया था, जिस बेटे के जन्म के लिए और उसके सकुशल होने के लिए जादूगोड़ा में मां रंकणी की जिस मां ने पूजा की थी. उसी मां को उसके ही इकलौते बेटे ने जान से मार डाला. यह घटना जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में […]

रंजन कुमार गुप्ता, जादूगोड़ा

जिस बेटे के जन्म पर मां ने जश्न मनाया था, जिस बेटे के जन्म के लिए और उसके सकुशल होने के लिए जादूगोड़ा में मां रंकणी की जिस मां ने पूजा की थी. उसी मां को उसके ही इकलौते बेटे ने जान से मार डाला. यह घटना जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में घटी है. खाना देने में मां ने देर कर दी तो इकलौते बेटे ने अपनी ही मां को लाठी (बांस) से पीट-पीटकर मार डाला.

यह घटना जादूगोड़ा के कुलड़िहा गांव की है. बताया जाता है कि कुलड़िहा गांव के रहने वाले जग्गू सिंह का बेटा बिष्टु सिंह और उसकी मां सुशीला सिंह अकेले घर में रहते थे. पिता घर से अलग ही रहता है. रविवार की रात बेटा बिष्टु सिंह (27) शराब के नशे में धुत होकर घर आया. उसने मां सुशीला सिंह (55) से खाना मांगा. मां ने कहा कि शराब पीना बंद करो, कुछ कमाना होगा तब तो खाना मिल सकेगा.

यह सुनकर गुस्से से लाल बेटे ने अपनी मां को लाठी पीटा और लहूलुहान हालत में मां को घर में बंद कर अपनी मौसी के घर चला गया. आसपास के लोगों ने सुबह देखा कि घर में कोई नहीं है और बाहर खून गिरा हुआ है. जब लोगों ने घर का दरवाजा खोला तो देखा कि सुशीला सिंह का शव पड़ा हुआ है. आसपास के लोगों ने तत्काल जादूगोड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे का पता लगाया तो मालूम चला कि वह अपनी मौसी के घर तिरिलघुटु गांव में चला गया है और वहीं पर शराब के नशे में धुत होकर सोया हुआ है. पुलिस वहां पहुंची और तत्काल उसको गिरफ्तार कर थाना ले आयी. पुलिस के सामने बेटे ने हत्या करने की बात स्वीकार की है और उस लाठी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. जिससे उसने अपनी मां की हत्या की थी.

इससे पहले भी चाचा पर कर चुका है कातिलाना हमला

बताया जा रहा है कि इससे पहले बिष्‍टु सिंह ने अपने चाचा पर भी कातिलाना हमला किया था. लेकिन उसको पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था. मां ने ही उसको बचा लिया था. लेकिन शराब के नशे में वह हमेशा धुत रहता था. आसपास के लोगों ने बताया कि गाली गलौज करना उसका पेशा था और वह ऐसी घटनाओं को अक्सर अंजाम दिया करता था. पुलिस द्वारा जब उसको पकड़ा गया तब भी वह शराब के नशे में धुत था और वह सिरफिरे की तरह करने लगा था.

वहीं, इस मामले में मृतक सुशीला सिंह के पति जग्गू सिंह ने कहा कि मेरा बेटा हमेशा घर में शराब पीकर झगड़ा करता था और हम दोनों को काफी मारपीट करता था. उसके कारण ही मैं घर से अलग रहता हूं. ग्राम प्रधान संजय कुमार लाहा ने कहा कि हमेशा शराब के नशे में घर आता था और सबके साथ मारपीट करता था. गांव के लोगों को भी वह हमेशा धमकाते रहता था.

इस मामले में मुसाबनी डीएसपी पीताम्बर सिंह खैरवार ने कहा कि खाना खाने को लेकर कुछ विवाद हुआ उसके बाद लाठी डंडे से पिट-पिटकर हत्या कर दी गयी. आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे जांच चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें