28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूर्वांचल एक्सप्रेस में सीट को लेकर यात्रियों के साथ मारपीट, कई यात्री घायल

जमुई : कोलकाता-दरभंगा पूर्वांचल एक्सप्रेस में जसीडीह-झाझा रेलखंड पर ट्रेन में सीट को लेकर बैठे यात्रियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार देर रात जसीडीह और झाझा रेलवे स्टेशन के बीच की है, जब पूर्वांचल एक्सप्रेस के महिला डब्बे में बैठे एक परिवार के साथ अज्ञात लोगों ने जमकर मारपीट की. […]

जमुई : कोलकाता-दरभंगा पूर्वांचल एक्सप्रेस में जसीडीह-झाझा रेलखंड पर ट्रेन में सीट को लेकर बैठे यात्रियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार देर रात जसीडीह और झाझा रेलवे स्टेशन के बीच की है, जब पूर्वांचल एक्सप्रेस के महिला डब्बे में बैठे एक परिवार के साथ अज्ञात लोगों ने जमकर मारपीट की. वहीं, इस घटना के पीड़ितों ने झाझा रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया.

इस घटना में एक महिला यात्री गंभीर रुप से घायल हो गयी, जिसे इलाज के लिए जमुई जिले के झाझा स्टेशन पर उतारा गया. बेहोशी की हालत में घायल महिला यात्री को झाझा रेफरल अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से रेफर करने के बाद निजी क्लिनिक में इलाज कराने के लिए भर्ती किया गया. यहां भी स्थिति में सुधार होता न देख चिकित्सकों ने देर रात जमुई सदर अस्पताल मे रेफर कर दिया. घायल 16 साल की लड़की का नाम रिंकू कुमारी है, जो दरभंगा जिले के मंझोलिया गांव के रहनेवाले सत्येंद्र चौधरी की बेटी है.

जानकारी के अनुसार, एक परिवार जसीडीह स्टेशन से देवघर में उपनयन कराने के बाद दरभंगा जाने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस में सवार हुआ था. इस दौरान परिवार के दूसरे सदस्य दूसरी बोगी में सवार हो गये. जबकि, परिवार की महिला यात्री महिला बोगी में चढ़ गयी. इसी दौरान सीट को लेकर कुछ यात्रियों ने मारपीट की. मारपीट के दौरान परिवार की एक लड़की जिसका नाम रिंकी कुमारी है, वो बुरी तरह घायल हो गयी. पीड़ित परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि रेल पुलिस ने भी इन लोगों की नहीं सुनी. रेल पुलिस से जब इन लोगों ने न्याय मांगते हुए गुहार लगायी, तो इनके साथ रेल पुलिस गलत व्यवहार करते हुए मारपीट की. घटना की जानकारी के बाद रेल पुलिस के अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गये हैं. रेल पुलिस ने मारपीट की.

पीड़ित यात्रियों के मुताबिक, वे देवघर से पूजा करके अपने घर दरभंगा लौट रहे थे. जसीडीह स्टेशन पर हमलोग पूर्वांचल एक्सप्रेस के साधारण बोगी में सवार हुए. जबकि, कुछ महिला यात्री महिला बोगी में सवार हो गयी. उनका सिमुलतला स्टेशन के आसपास सीट को लेकर पूर्व से ट्रेन में सफर कर रही यात्री से झगड़ा हो गया, जो मारपीट में बदल गया, इसमें कई लोग घायल हो गये. घटना में घायलों को झाझा के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस संबंध में पीड़ित यात्रियों ने झाझा रेलवे थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें