37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांगों को ले केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने किया प्रदर्शन

झाझा : केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने बुधवार को रेफरल अस्पताल परिसर के बाहरी भाग में अपनी मांगों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सदस्यों ने कहा कि सरकार थोक एवं खुदरा दवा दुकानों को फार्मासिस्ट की उपलब्धता एवं तकनीकी गलती के नाम पर उत्पीड़न और शोषण लगातार कर रही है. […]

झाझा : केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने बुधवार को रेफरल अस्पताल परिसर के बाहरी भाग में अपनी मांगों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सदस्यों ने कहा कि सरकार थोक एवं खुदरा दवा दुकानों को फार्मासिस्ट की उपलब्धता एवं तकनीकी गलती के नाम पर उत्पीड़न और शोषण लगातार कर रही है. इस कारण सभी दवा दुकानदारों ने 22 जनवरी से 24 जनवरी तक अपनी दुकान को बंद रखने का निर्णय लिया है.

संघ के प्रखंड अध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि फार्मासिस्ट की समस्या का जब तक सरकार के द्वारा स्थायी समाधान नहीं किया जाता है. तब तक हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. मौके पर बबलू माथुरी, सचिव बबलू सिन्हा, अविनाश बरनवाल, दिलीप सिंह, मनोज कुमार, संदीप कुमार, सुबोध वरणवाल, रमेश गुप्ता, प्रफुल्ल वरणवाल के अलावा दर्जनों दुकानदार मौजूद थे.
सोनो में बंद रहीं दवा दुकानें
सोनो. बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के द्वारा अपने मांगों को लेकर तीन दिनों तक सभी दवा दुकानें बंद रखने के आह्वान पर स्थानीय केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने बंदी के पहले दिन अपने दुकानों को बंद रखा. सभी दवा दुकानदारों ने बंद का समर्थन करते हुए अपनी दुकान को तीन दिनों तक बंद रखने का फैसला किया है.
एसोसिएशन के प्रखंड इकाई के अध्यक्ष बालानंद गुप्ता ने बताया कि अपनी मांगों के समर्थन में सभी दवा बंद रहा है. उन्होंने बताया कि थोक व खुदरा दुकानदारों को फार्मासिस्ट की उपलब्धता व तकनीकी गलती के नाम पर उत्पीड़न व शोषण किए जाने के विरोध में संघ के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार 22 जनवरी से लेकर 24 जनवरी तक सभी दवा दुकान को बंद रखने का फैसला लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें