36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनदहाड़े वाहन से खींच युवक को पीटा, मूकदर्शक बने लोग

जमुई : महिसौड़ी चौक से अतिथि पैलेस जाने वाले मार्ग पर स्थित बाबू टोला के समीप बुधवार दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने सरेआम एक स्काॅर्पियो सवार की पिटायी कर फरार हो गया. घटना के बाद उक्त मार्ग पर वाहनों का जाम लग गया. बताते चलें कि महिसौड़ी चौक की तरफ से एक स्काॅर्पियो वाहन अतिथि […]

जमुई : महिसौड़ी चौक से अतिथि पैलेस जाने वाले मार्ग पर स्थित बाबू टोला के समीप बुधवार दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने सरेआम एक स्काॅर्पियो सवार की पिटायी कर फरार हो गया. घटना के बाद उक्त मार्ग पर वाहनों का जाम लग गया. बताते चलें कि महिसौड़ी चौक की तरफ से एक स्काॅर्पियो वाहन अतिथि पैलेस की तरफ जा रहा था.

इसी दौरान पीछे से ओवरटेक कर तीन-चार मोटरसाइकिल पर सवार दस-बारह युवकों ने पहले उक्त वाहन को घेर लिया. जिसके बाद वाहन के चालक को बाहर निकाल कर मारपीट करने लगा. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई लेकिन लोग मूकदर्शक बने रहे.
मारपीट कर उक्त सभी पुन: मोटरसाइकिल पर सवार होकर अतिथि पैलेस चौक की ओर निकल गया. बताते चलें कि महिसौड़ी चौक से अतिथि पैलेस जाने का मार्ग शहर के सबसे व्यस्ततम मार्गों में से एक है. ऐसे में इस तरह की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाना आमलोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है. घटना को देखते हुए लोगों के मुंह से बरबस निकल रहा था कि शहर में अपराधियों के मंसूबा चरम पर है. अपराधियों में पुलिस का भय नहीं है. घटना को लेकर स्थानीय लोग कुछ भी बताने से परहेज किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें