26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं तो कर रहे सीएए का विरोध

सरौन : भाजपा नेता मनोज पोद्दार के नेतृत्व में मंगलवार को चकाई विधानसभा के तीनघारा गांव में नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. मौके पर उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा नागरिकता कानून का विरोध करने वाले विपक्षी नेताओं के पास आज कोई मुद्दा नहीं है इसीलिए इसका […]

सरौन : भाजपा नेता मनोज पोद्दार के नेतृत्व में मंगलवार को चकाई विधानसभा के तीनघारा गांव में नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. मौके पर उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा नागरिकता कानून का विरोध करने वाले विपक्षी नेताओं के पास आज कोई मुद्दा नहीं है इसीलिए इसका विरोध कर रहे हैं.

जबकि विपक्षियों के द्वारा अपने शासनकाल में भी इसे लेकर प्रयास प्रारंभ किया गया था. लेकिन जब मोदी सरकार ने इसे लाया तो इन नेता को वोट की चिंता होने लगी है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल लोगों को नागरिकता देने के लिए लाया गया है न की छीनने के लिए. बिल में कहीं भी यह नहीं कहा गया है कि भारत के लोगों की नागरिकता छीना जायेगा.
यह बिल पड़ोसी राष्ट्रों से आए नागरिकों के लिए है. इस बिल में उन नागरिकों को नागरिकता दी जाएगी जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक उत्पीड़न के कारण वहां से विस्थापित होकर 31 दिसंबर 2014 तक भारत में प्रवेश कर लिया है. भाजपा नेता मनोज पोद्दार ने कहा कि विपक्ष के नेतागण नागरिकता संशोधन बिल के विरुद्ध अफवाह फैला कर लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं. पूरे देश में अराजकता का माहौल पैदा करने में लगे हैं.
इसे लेकर ही भाजपा शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर हमलोग गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. मौके पर बरहट प्रखंड के पूर्व मंडल अध्यक्ष विनय पांडेय, कमलकांत सिंह, शैलेश सिंह, दीपक शर्मा ,प्रवीण उपाध्याय, संयोग केशरी, प्रताप वर्मा, अभय पासवान, संजय पांडे, अमित तुरी, प्रदीप मोहली सहित दर्जनों लोग मौजूद थे.
एनआरसी व सीएए समर्थन में जनसभा
सिमुलतला. थाना क्षेत्र स्थित लोहिया चौक पर मंगलवार को सीएए और एनआरसी के समर्थन में भाजपाईयों के द्वारा मंडल अध्यक्ष अजित कुशवाहा की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान यह चर्चा की गई कि नागरिकता संसोधन बिल से किसी को कोई नुकसान नहीं है. देश के किसी भी धर्म-सम्प्रदाय के लोगों से इससे नुकसान नहीं होना है.
विपक्ष के नेतागण के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए इस कानून के बारे में आमलोगों को गुमराह किया जा रहा है. मौके पर भाजपा नेता विनय पांडेय, बीरेंद्र सिंह, सुरेंद्र यादव, मुकेश यादव, भुनेश्वर साह, वैभव प्रजापति, घनश्याम बरनवाल, पप्पू सिंह, शिवकुमार यादव सहित दर्जनों नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें