27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुटबॉल टूर्नामेंट में तुंबापहाड़ ने शील्ड पर जमाया कब्जा

झाझा : प्रखंड क्षेत्र के तुंबापहाड़ गांव स्थित खेल मैदान पर युवा क्लब के द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में तुंबापहाड़ की टीम ने गणेशाडिह टीम को 2 गोल से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया. इस दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों ने जमकर खेला. इस दौरान तुंबापहाड़ की टीम ने एक गोल […]

झाझा : प्रखंड क्षेत्र के तुंबापहाड़ गांव स्थित खेल मैदान पर युवा क्लब के द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में तुंबापहाड़ की टीम ने गणेशाडिह टीम को 2 गोल से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया. इस दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों ने जमकर खेला. इस दौरान तुंबापहाड़ की टीम ने एक गोल दागकर पहली पारी में बढ़त बना लिया. दूसरी पाली समाप्त होने से पहले पुनः तुंबापहाड़ ने दूसरा गोल कर कर गणेशाडीह टीम के खिलाड़ियों पर दबाव बना दिया.

अंत तक गणेशाडीह के खिलाड़ियों ने कोई गोल नहीं कर सका. इस तरह तुंबापहाड़ की टीम ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल कप पर कब्जा जमा लिया. विजेता एवं उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देते हुए झाझा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी आबिद कोसर, लोजपा के युवा प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह मो चांद के द्वारा संयुक्त रूप से शील्ड देकर सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया.
मौके पर मौजूद खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए पूर्व प्रत्याशी मो. कौशर ने कहा कि खेल से न सिर्फ खिलाड़ियों की मनोदशा परिवर्तित होती है बल्कि समाज में सामाजिक समरसता को बढ़ावा भी मिलता है. मैच में रेफरी के तौर पर जिब्रेल अंसारी थे. खेल को संपन्न कराने में तोहित, जियाउल, अमरउद्दीन, मो. आरिफ के अलावा कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें