23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो घंटे तक की क्लिनिक में तोड़फोड़ व सड़क जाम

खैरा : मरीज रेखा देवी की मौत होने से आक्रोशित परिजन करीब दो घंटे से भी अधिक समय तक लगातार लाइफ केयर नर्सिंग होम में हो-हंगामा करते रहे. इस दौरान अस्पताल के सभी सामग्री को तोड़ फोड़ कर आग के हवाले कर दिया. इसके बाद भी परिजन शांत नहीं हुए और हो-हंगामा करते हुए मुख्य […]

खैरा : मरीज रेखा देवी की मौत होने से आक्रोशित परिजन करीब दो घंटे से भी अधिक समय तक लगातार लाइफ केयर नर्सिंग होम में हो-हंगामा करते रहे. इस दौरान अस्पताल के सभी सामग्री को तोड़ फोड़ कर आग के हवाले कर दिया. इसके बाद भी परिजन शांत नहीं हुए और हो-हंगामा करते हुए मुख्य मार्ग पर आकर लाठी-डंडा के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया.

जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इसकी सूचना पाकर पहुंची पुलिस के द्वारा काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया गया. मौके पर थानाध्यक्ष के अलावे खैरा थाना के सहायक अवर निरीक्षक पीके वर्मा भी मौजूद रहे.
पांच दिनों में निजी क्लिनिक में आॅपरेशन के दौरान मौत का दूसरा मामला
खैरा. जिले में पांच दिनों में इलाज के दौरान मौत होने का यह दूसरा मामला है. इससे पहले बीते 15 जनवरी को जमुई मुख्यालय स्थित डॉ अरुण कुमार सिंह के निजी क्लिनिक में एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो आपरेशन के दौरान होने की बात सामने आया था.
सिरचंद नवादा निवासी मृतक कुंदन कुमार उर्फ मणि के परजिनों ने बताया था कि मोटरसाइकिल दुर्घटना में उसका हाथ टूट गया था. जिसके बाद कुंदन को डॉ. अरुण कुमार सिंह के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया था. जहां उसके हाथ का ऑपरेशन करने का सलाह चिकित्सक ने दिया था.
आपरेशन के दौरान उसका मौत हो गया. जिसके बाद परिजनों ने डा. अरुण कुमार सिंह के क्लिनिक में हो-हंगामा, तोड़फोड़ और अगजनी किया था. जिस मामले में पुलिस ने चिकित्सक अरुण कुमार सिंह के पुत्र डॉ. विशाल आनंद को हिरासत में भी लिया था, जिसे फिलहाल न्यायालय से जमानत पर रिहा किया गया है. इसके बाद खैरा में इस तरह का यह दूसरा मामला प्रकाश में आया है. अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में किस तरह की कार्रवाई करती है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें