36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झाड़ियों में मिला अज्ञात युवक का क्षत-विक्षत शव

सोनो : डुमरी मुख्य मार्ग के सीएस कॉलेज व राइस मिल के बीच झाड़ियों से बरामद अज्ञात युवक के शव को देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाये. गला के एक भाग पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गयी थी. शव की स्थिति और घटनास्थल के समीप जमीन पर बिखरे खून से […]

सोनो : डुमरी मुख्य मार्ग के सीएस कॉलेज व राइस मिल के बीच झाड़ियों से बरामद अज्ञात युवक के शव को देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाये. गला के एक भाग पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गयी थी.

शव की स्थिति और घटनास्थल के समीप जमीन पर बिखरे खून से स्पष्ट था कि हत्या से पूर्व युवक ने अपने बचाव में असफल संघर्ष किया होगा. उसके हाथ की अंगुली पर भी कटे के निशान होने से लगता है कि जब उस पर प्रहार किया गया तब उसने अपने बचाव के लिए संघर्ष किया.
शव के हाथ बंधे नहीं थे लिहाज समझ जा सकता है कि हत्या किसी एक व्यक्ति द्वारा नहीं बल्कि हत्यारों की संख्या एक से अधिक रही होगी. हत्यारों घटनास्थल के जिस जगह से शव बरामद हुआ उस जगह पर खून की अधिकता न होकर वहां से लगभग 10 फीट दूर जमीन खून से सना हुआ था.
स्पष्ट तौर पर इसी जगह पर हत्या हुई थी. यहां मृतक युवक के पॉकेट से गिरे सिक्के व चाबी भी बरामद हुआ है. माना जा रहा है कि बाद में शव को छुपाने हेतु दूर ले जाया गया होगा. प्रभारी थानाध्यक्ष उपेंद्र सिंह की मानें तो जिस ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दिया था
उसने शव को उसी जगह देखा था जहां खून बिखरा पड़ा था लेकिन जब पुलिस पहुंची तब शव वहां से कुछ दूर पाया गया. तो क्या इस बीच में हत्यारों ने शव को गायब करने का असफल प्रयास किया था. पुलिस यह भी मां रही है कि हत्या रात्रि में नहीं बल्कि सुबह हुई प्रतीत होता है. बहरहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच करने में लगी हुई है.
घटनास्थल पर बरामद चाबी रिंग से की जा रही है पहचान की कोशिश : गुरुवार को सोनो-डुमरी के बीच सीएस कॉलेज के समीप झाड़ियों में जहां युवक का शव बरामद हुआ था वहां दो चाबी लगे एक रिंग व कुछ बिखरे सिक्के बरामद हुए थे. माना जा रहा है कि दोनों ही मृतक युवक के हो सकते हैं. पुलिस ने दोनों चीज को जब्त कर लिया है. दो चाबियों में से एक साइकिल का प्रतीत होता है तो दूसरा घर में लगने वाले ताले का.
चाबी रिंग पर छपे मैटर से लगता है कि रिंग देवघर के बजरंगी चौक एसबीआइ के समीप कौशल्या शू हाउस का है. चूंकि शाम तक भी शव की शिनाख्त नहीं हो सका है इसलिए पुलिस इस चाबी रिंग के जरिये शिनाख्त के प्रयास में लगी है. हालांकि पुलिस इस बिंदु को भी ध्यान में रखकर चल रही है कि कहीं यह चाबी हत्यारों में से किसी एक का तो नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें