34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत आक्रोशित परिजनों ने किया रोड जाम

जमुई : सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र स्थित नारडीह मुहल्ला के समीप गुरुवार सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित बस के चपेट में आने से एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी. जिससे आक्रोशित मृतक के परिजनों ने जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग को जाम कर हो-हंगामा करने लगा. जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के ही […]

जमुई : सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र स्थित नारडीह मुहल्ला के समीप गुरुवार सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित बस के चपेट में आने से एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी. जिससे आक्रोशित मृतक के परिजनों ने जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग को जाम कर हो-हंगामा करने लगा.

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के ही गरसंडा निवासी 32 वर्षीय इंद्रदेव साव नारडीह स्थित अपने ससुराल में रहकर और मजदूरी कर अपना भरण-पोषण करता था. अन्य दिनों के तरह वह मजदूरी करने के लिए अपने साइकिल से जमुई की तरफ जा रहा था.
इस दौरान भागलपुर से बच्चों को परिभ्रमण के लिए राजगीर ले जा रही एक बस वाहन ठोकर मार दिया. जिसके बाद परिजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. घायल की हालत खराब देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के क्रम में ही उसने दम तोड़ दिया.
तभी लोग आक्रोशित होकर जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. करीब पांच घंटा तक मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित हो जाने से आमलोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. सूचना पाकर पहुंची पुलिस के द्वारा लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया गया. लेकिन लोग जाम हटाने को तैयार नहीं हुए. इस दौरान कुछ लोग पुलिस पर पथराव करने लगा.
स्थिति को बिगड़ती देख सदर थानाध्यक्ष ने पिस्तौल लहराकर लोगों को काबू किया. इसकी सूचना पाकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामपुकार सिंह तथा अनुमंडल पदाधिकारी लखीन्द्र पासवान वहां पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. जिसके बाद उक्त मार्ग पर आवागमन बहाल किया जा सका.
उपद्रव करने को लेकर डेढ़ सौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज
जमुई. सिकंदरा-जमुई मुख्यमार्ग पर नारडीह गांव के समीप सड़क जाम करने के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. इस बाबत सदर थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि लगभग 150 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिनकी पहचान की जा रही है. बताते चलें कि गुरुवार सुबह एक बस की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी थी. इससे गुस्साए लोगों ने जमुई-सिकंदरा मार्ग को जाम कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें