Advertisement

jamooyi

  • Sep 20 2019 8:18AM
Advertisement

माता-पिता की याद में बीता घटना के बाद का पहला दिन

 जमुई : कर्ज में डूबे मुकेश ने अपनी पत्नी व बेटी की हत्या के उपरांत आत्महत्या करने के बाद इस पूरे घटनाक्रम से सुरक्षित बच निकली उसकी बेटियों के लिए पहला दिन काफी मुश्किल गुजरा. पूरे दिन उसकी बेटियां अपने माता पिता को ढूंढते रहे. खासकर नौ माह की नवजात मां के लिए बिलख रही थी. परिजन उसे चुप कराने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन वह किसी और के पास रहने को भी तैयार नहीं थी. उसे चुप कराने तक की हिम्मत किसी के अंदर नहीं हो रही थी. 

 
बताते चलें कि बीते मंगलवार देर रात मुकेश ने पहले अपनी पत्नी कौशल्या व बेटी अनुराधा की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. इस घटना में उसकी तीन बेटियां सुरक्षित बच गयी थी. इनके लिए एक दिन गुजारना भी काफी मुश्किल होता जा रहा है.
 
घटना को लेकर यूडी केस दर्ज
जमुई. बरहट थाना इलाके के तेतरिया में कर्ज से परेशान मुकेश ने अपनी पत्नी व बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली थी. मामले में पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर यूडी केस दर्ज किया गया है तथा पुलिस छानबीन कर रही है. आने वाले समय में अगर किसी तरह का कोई अलग साक्ष्य उपलब्ध होगा, तब घटना में अलग सभी बिंदुओं पर छानबीन की जाएगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement