34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रधान सहायक की बैठक में दिये गये कई निर्देश

जमुई : जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार के निर्देशानुसार सोमवार को समाहरणालय संवाद कक्ष में विभिन्न अंचल व कार्यालय में पदस्थापित प्रधान सहायक की बैठक स्थापना उप समाहर्ता रवि कुमार की अध्यक्षता में हुई. मौके पर स्थापना उप समाहर्ता श्री कुमार ने कहा कि सेवांत लाभ का जो भी मामला लंबित है, उसका निष्पादन 15 दिनों के […]

जमुई : जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार के निर्देशानुसार सोमवार को समाहरणालय संवाद कक्ष में विभिन्न अंचल व कार्यालय में पदस्थापित प्रधान सहायक की बैठक स्थापना उप समाहर्ता रवि कुमार की अध्यक्षता में हुई.

मौके पर स्थापना उप समाहर्ता श्री कुमार ने कहा कि सेवांत लाभ का जो भी मामला लंबित है, उसका निष्पादन 15 दिनों के अंदर हर हाल में करना सुनिश्चित करें और इससे संबंधित लोगों का सभी कागजात तैयार करके जल्द से जल्द उनका भुगतान करना उसका निष्पादन 15 दिनों के अंदर हर हाल में करना सुनिश्चित करें. उच्च न्यायालय से संबंधित सीडब्ल्यूजेसी का जो भी मामला लंबित है, उसमें प्रति शपथ पत्र जल्द से जल्द दायर करना सुनिश्चित करें.
सभी रोकड़ पंजी को जल्द से जल्द अद्यतन कर लें और कर्मियों की कर्म पुस्तक को भी संधारित करना सुनिश्चित करें. सभी प्रधान सहायक अपने-अपने कार्यशैली में सुधार लाकर लोगों से बेहतर व्यवहार करें और सभी प्रकार के मामलों का निष्पादन जल्द से जल्द करना भी सुनिश्चित करें. बैठक के दौरान अनुपस्थित सभी प्रधान सहायक से शो-काज पूछते हुए उनका एक दिन का वेतन काटने के लिए जिलाधिकारी को लिखने का निर्णय लिया गया. मौके पर दर्जनों प्रधान सहायक मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें