26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्ड सचिव के गलत चयन पर ग्रामीणों ने बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

झाझा : प्रखंड के करहरा पंचायत में वार्ड सचिव के पद पर गलत तरीके से एवम बिना सूचना दिये चयन किये जाने को दर्जनों की संख्या में ग्रामीण प्रखंड कार्यालय पहुंचकर बीडीओ से मुलाकात कर सोमवार को एक ज्ञापन सौंपा. प्रखंड के करहरा पंचायत के वार्ड नंबर सात के पेरुआडीह गांव से आये कार्तिक यादव, […]

झाझा : प्रखंड के करहरा पंचायत में वार्ड सचिव के पद पर गलत तरीके से एवम बिना सूचना दिये चयन किये जाने को दर्जनों की संख्या में ग्रामीण प्रखंड कार्यालय पहुंचकर बीडीओ से मुलाकात कर सोमवार को एक ज्ञापन सौंपा.

प्रखंड के करहरा पंचायत के वार्ड नंबर सात के पेरुआडीह गांव से आये कार्तिक यादव, प्रमोद पासवान, गुड्डू यादव, मुसो यादव, गेनो यादव सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि बीते 7 जून को मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत वार्ड प्रबंधन समिति के सचिव पद हेतु चुनाव होना था. सभी ग्रामीण चुनाव को लेकर बैठे थे . तभी पंचायत सेवक अपने चहेते उम्मीदवार के चयन के लिए बिना किसी तरह का चुनाव करवाये वहां से चल दिया.
इन लोगों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर से मांग किया कि चुनाव की तारीख फिर से निर्धारित कर प्रशासन की उपस्थिति में चुनाव करवाया जाये. ताकि दबंग लोग चुनाव में किसी भी प्रकार का कोई धांधली न करे. ग्रामीणों ने कहा कि गलत तरीके से कार्य कर रहे पंचायत सेवक की जांच कर कार्रवाई किया जाये. यदि ऐसा नहीं होता है तो हम ग्रामीण चरणबद्ध आंदोलन के लिये बाध्य हो जायेंगे. मौके पर दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें