34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनार्जय नदी में तीन दिनों से लावारिस पड़ी है कार

सिरदला : थाना क्षेत्र के बड़गांव और खनपुरा गांव के बीच गुजरनेवाली धनार्जय नदी में तीन दिनों से लावारिस हालात में एक कार पड़ी हुई है. इसकी खोज खबर लेनेवाला कोई नहीं है. ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार की देर रात करीब 10 बजे बड़गांव के कुछ लोग नदी के रास्ते खनपुरा गांव में आयोजित भोज […]

सिरदला : थाना क्षेत्र के बड़गांव और खनपुरा गांव के बीच गुजरनेवाली धनार्जय नदी में तीन दिनों से लावारिस हालात में एक कार पड़ी हुई है. इसकी खोज खबर लेनेवाला कोई नहीं है.

ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार की देर रात करीब 10 बजे बड़गांव के कुछ लोग नदी के रास्ते खनपुरा गांव में आयोजित भोज में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान नदी में एक कार को खड़ा देखा. ग्रामीणों के मुताबिक कार में चार लोग सवार थे.
लेकिन, एक घंटे के बाद जब ग्रामीण निमंत्रण से वापस लौट रहे थे. उस समय भी कार अपने स्थान पर ही खड़ी थी. पर कार सवार लोग कहीं आस पास नहीं दिख रहे थे. उस दिन के बाद से आज तीसरे दिन भी कार नदी में उसी लावारिस स्थिति में पड़ी है.
ग्रामीणों के मुताबिक कार को लावारिस रूप में खड़ी रहने की सूचना स्थानीय पुलिस को भी देने की बात कही जा रही है.लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. सूचना के बावजूद पुलिस की कार्रवाई नहीं करना उनके उदासीनता को दर्शाता है.
लावारिस वाहन का पिछला शीशा टूटा है.पेट्रोल टंकी का ढक्कन भी टूटा हुआ पड़ा है. लावारिस हालात में खड़ी मारुति सुजुकी कंपनी का ग्रे रंग की वैगन आर मॉडल की कार में लगी नंबर प्लेट पर बीआर 01 सीजी 3913 अंकित है.नंबर प्लेट देखने से ही प्रतीत होता है कि कार की नंबर प्लेट किसी दूसरे वाहन का लगाया गया है.
इसे शायद आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए प्रयोग किया गया है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार गुप्ता ने बताया की दो घंटे पहले मुझे प्रभार मिला है. इस संबंध में मुझे कोई सूचना नही है. शायद पूर्व प्रभारी को इसके बारे में कोई जानकारी हो जो मुझसे साझा नही किये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें