31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्लिनिक में महिला गिरी, मौके पर मौत

झाझा : शहर के एक निजी अस्पताल में सूदूर ग्रामीण क्षेत्र से इलाज करवाने आई एक महिला अचानक जमीन पर गिर गई, इससे पहले कोई कुछ समझ पाता महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चरकापत्थर थाना क्षेत्र अंतगर्त महेश्वरी गांव के स्व. विजय सिंह की पत्नी ओमिना देवी (48 वर्ष) अपनी बड़ी पुत्री […]

झाझा : शहर के एक निजी अस्पताल में सूदूर ग्रामीण क्षेत्र से इलाज करवाने आई एक महिला अचानक जमीन पर गिर गई, इससे पहले कोई कुछ समझ पाता महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चरकापत्थर थाना क्षेत्र अंतगर्त महेश्वरी गांव के स्व. विजय सिंह की पत्नी ओमिना देवी (48 वर्ष) अपनी बड़ी पुत्री के साथ अपना इलाज करवाने के लिये झाझा पिपराडीह स्थित एक निजी क्लिनीक में दोपहर के समय पहुंची.

क्लिीनिक में अपना नंबर लगाने के बाद मौजूद कर्मियों ने उसे उसका नंबर आने तक बैठने के लिये कहा. कुछ समय के बाद अचानक महिला जमीन पर गिरी और नाक से खून बहने लगा. इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता, उक्त महिला अपना दम तोड़ चुकी थी.
पास में खड़ी मृतका की पुत्री अपनी मां के अचानक निधन से पूरी तरह घबरा गयी एवं फूट-फूटकर रोते हुये लोगों से मदद मांगने लगी. शव के पास पुत्री के द्वारा दहाड़ मारकर रोते दृश्य देखकर मौजूद सभी लोग घटना से हतप्रभ थे. स्थानीय कुछ लोगों के सहयोग से निजी वाहन कर उक्त मां-बेटी को उसके घर भेजा गया. बताया जाता है कि मृतका महिला के पति का तीन साल पूर्व ही निधन हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें