31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बकरीद को लेकर प्रशासन सजग

बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक गिद्धौर : प्रखंड मुख्यालय के सभागार में शांति समिति की एक बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी चिरंजीव पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. बैठक में बीडीओ श्री पांडेय के साथ थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, प्रखंड प्रमुख शंभु कुमार केसरी सहित प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के जन प्रतिनिधियों व […]

बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक

गिद्धौर : प्रखंड मुख्यालय के सभागार में शांति समिति की एक बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी चिरंजीव पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. बैठक में बीडीओ श्री पांडेय के साथ थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, प्रखंड प्रमुख शंभु कुमार केसरी सहित प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के जन प्रतिनिधियों व शांति समिति सदस्यों के साथ मिल बैठकर इस महत्वपूर्ण पर्व को सामाजिक समरसता के साथ संपन्न कराने को लेकर गहन विचार विमर्श किया.
बैठक के दौरान बीडीओ चिरंजीव पांडेय ने कहा कि बकरीद पर्व को ले स्थानीय प्रशासन सजग है. किसी भी प्रकार की कठिनाई पर्व के दौरान आपको समझ में आ रही है, तो प्रशासन को अविलंब सूचित करें उन समस्याओं को दूर करने के लिये प्रशासन सजग है. बैठक के दौरान गिद्धौर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने कहा कि बकरीद पर्व आपसी भाई चारे व सामाजिक सदभाव का पर्व है. इसे आपसी सहभागिता के साथ मनाने की हम सबों की जिम्मेदारी बनती है. वहीं उन्होंने पर्व संपन्न कराने में समिति सदस्यों को प्रशासन को इस पर्व को संपन्न कराने को लेकर सहयोग करने की अपील की.
थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कहा कि बकरीद पर्व को लेकर किसी भी प्रकार की कठिनाई उत्पन्न हो तो प्रशासन को सूचित करें. ताकि उन समस्याओं से निपटा जा सके, उन्होंने आगे कहा कि पर्व को ले स्थानीय प्रशासन द्वारा चिन्हित जगहों पर गश्ती की व्यवस्था की जायेगी.
इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी चिरंजीव पांडेय, थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, प्रखंड प्रमुख शंभु कुमार केसरी, शांति समिति सदस्य मुखिया राजेश सिंह, बबलू यादव, कांता प्रसाद सिंह, सरपंच वीरेंद्र शर्मा, मनोज राम, नूनदेव मांझी, समाजसेवी रामचंद्र पासवान, अमरेंद्र कनौजिया नागो मंडल, नसीम अंसारी, मो. अकबर खान, मो. जाकिर खान, बीरेंद्र यादव, बालमुकुंद यादव, भोला पांडेय, सत्यनारायण यादव, गौरी पासवान, मो. हिदायत अंसारी, शंभू यादव के अलावे दर्जनों शांति समिति सदस्य मौके पर मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें