27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट से गुस्साये चालक ने ट्रक को गड्ढे में गिराया, जवान की मौत

बताया जा रहा है कि पुलिस की पिटाई से आक्रोशित होकर चालक ने जान बूझ कर ट्रक को गड्ढे में गिरा दिया, जिससे सैप जवान की मौत हो गयी. सिकंदरा : चंद्रदीप थाना क्षेत्र के बहछा मोड़ के समीप एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक सैप जवान की मौत हो गयी. इस हादसे […]

बताया जा रहा है कि पुलिस की पिटाई से आक्रोशित होकर चालक ने जान बूझ कर ट्रक को गड्ढे में गिरा दिया, जिससे सैप जवान की मौत हो गयी.

सिकंदरा : चंद्रदीप थाना क्षेत्र के बहछा मोड़ के समीप एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक सैप जवान की मौत हो गयी. इस हादसे में दो सैप जवान व ट्रक चालक भी जख्मी हो गया. बताया जा रहा है कि पुलिस की पिटाई से आक्रोशित होकर चालक ने जान बूझ कर ट्रक को गड्ढे में कूदा दिया. जानकारी के मुताबिक बुधवार की अहले सुबह चंद्रदीप पुलिस अलीगंज प्रखंड क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पत्थर लदा एक ट्रक पुलिस द्वारा रोके जाने के बावजूद तेजी से भागने लगा. जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने ट्रक का पीछा कर उसे सिकंदरा थाना मोड़ के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर पकड़ लिया. ट्रक को जब्त करने के बाद पुलिस ने ट्रक चालक की जम कर पिटायी कर दी. वहीं ट्रक को जब्त कर चंद्रदीप ले जाने के दौरान तीन सैप जवान ट्रक पर सवार हो गये.
आक्रोशित ट्रक चालक ने चंद्रदीप जाने के दौरान बहछा मोड़ के समीप ट्रक को जान बूझ कर पुल के नीचे कूदा दिया. हादसे में छपरा निवासी सैप जवान नंदलाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी. ट्रक सवार दो अन्य सैप जवान उपेंद्र कुमार व विनय सिंह भी घायल हो गए. हादसे में ट्रक चालक कमलेश यादव भी घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों के द्वारा घटना के पीछे पुलिस द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली को कारण बताया जा रहा है. बताते चलें कि पुलिस द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली का नजारा आये दिन सड़कों पर देखने को मिल जाता है. वहीं कुछ दिनों पूर्व अलीगंज बाजार में सैप जवानों द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली करते वीडियो भी सोसल मीडिया में काफी वायरल हुआ था. लेकिन वरीय पुलिस पदाधिकारियों द्वारा अनदेखी किये जाने से इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही है.
सिकंदरा. थाना क्षेत्र के पाठकचक मुसहरी के समीप बाइक की ठोकर लगने से घायल महिला की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार भुवनेश्वर यादव उर्फ भुनी यादव की पैंतीस वर्षीय पत्नी रेणु देवी खेत की ओर जा रही थी. तभी पाठकचक मुसहरी के समीप तेज गति से आ रहे बाइक चालक ने ठोकर मार दी. इससे उक्त महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. उसे परिजनों ने जमुई सदर अस्पताल लाया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के क्रम में बरबीघा के समीप उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना सिकंदरा थाना को मिलने पर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें