26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हुजूर, पड़ोसी ने मेरी जमीन पर कर लिया है कब्जा

जमुई : हुजूर, मेरे पड़ोसी ने जमीन विवाद के संबंध में पंचायत के फैसला में अपनी सहमति दिखाकर सरपंच के फैसला को मानने से इनकार कर दिया है और मेरे जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है. उक्त गुहार बरहट थाना क्षेत्र के पाडो निवासी विजय प्रसाद वर्णवाल ने पुलिस अधीक्षक के जनता दरबार में […]

जमुई : हुजूर, मेरे पड़ोसी ने जमीन विवाद के संबंध में पंचायत के फैसला में अपनी सहमति दिखाकर सरपंच के फैसला को मानने से इनकार कर दिया है और मेरे जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है. उक्त गुहार बरहट थाना क्षेत्र के पाडो निवासी विजय प्रसाद वर्णवाल ने पुलिस अधीक्षक के जनता दरबार में आवेदन देकर लगाया. आवेदन में विजय प्रसाद बरनवाल में लिखा है कि मेरा खाता संख्या 12 और खाता संख्या 1005 है. जिस पर मकान बना हुआ है. मेरे द्वारा खाली छोड़े गए जमीन की बगल वाली जमीन रमेश वर्णवाल ,मनोज वर्णवाल और सोनू बरणवाल की है. हमारी अनुपस्थिति में इन लोगों ने हमारी जमीन में बने हुए नाला में मिट्टी भरकर आने जाने का रास्ता बाधित कर दिया है. हमारी जमीन पर भी कब्जा कर लिया है.

मैंने इसको लेकर कई बार थाना में आवेदन दिया. लेकिन आज तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ.इस समस्या का स्थाई रूप से समाधान किया जाए. ताकि भविष्य में कोई घटना नहीं घटी सके. खैरा थाना क्षेत्र के बेला निवासी उषा देवी ने अपने देवर अरुण यादव और शंभू यादव द्वारा डायन कहकर प्रचारित करने और घर से बेघर कर देने का आरोप आवेदन देकर लगाया है. आवेदन में उषा देवी ने कहा कि इन लोगों ने मेरे पति पर जानलेवा हमला किया. जिससे मेरे पति जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. इस घटना को लेकर मैंने खैरा थाना और जनता दरबार में भी शिकायत किया. परंतु आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुआ है.
चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के शंभु यादव ने अपने पुराने घर के मरम्मत कार्य को गांव के ही विनोद यादव ,यशोदा देवी, शोभना देवी, रंजू देवी समेत कुछ लोगों द्वारा जबरन रोक देने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है. आवेदन में शंभू यादव ने कहा कि मैं 4 जून को अपना पुराना घर मरम्मत करा रहा था. इसी समय यह लोग कुछ लोगों के साथ आए और बोले कि तुमको हर हाल में मरम्मत कर रोकना होगा. इनलोगों के द्वारा मरम्मत कार्य रोकने से बारिश के मौसम में हमलोगों को उस पुराने घर में रहने में काफी कठिनाई हो रही है . बारिश के मौसम में कभी भी यह घर गिर सकता है. इसलिए हुजूर इस दिशा में कोई कार्य किया जाये. ताकि मुझ गरीब को न्याय मिल सके. मौके पर पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ जलारेडी, एसडीपीओ रामपुकार सिंह, भास्कर रंजन डीएसपी लाल बाबू यादव समेत दर्जनों थानाध्यक्ष मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें