28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायियों ने सीएम व डिप्टी सीएम से की डीएम को बर्खास्त करने की मांग

जमुई : विगत 30 सितंबर से दो अक्टूबर तक दुर्गा पूजा व मुर्हरम के दौरान दो पक्षों में हुए उपद्रव व आगजनी की घटना के पश्चात जमुई चेंबर ऑफ कामर्स के सदस्यों से जिला प्रशासन द्वारा मिलने से इंकार करने के पश्चात मंगलवार को दूसरे दिन भी व्यवसासियों ने अपनी अपनी दुकान बंद कर विरोध […]

जमुई : विगत 30 सितंबर से दो अक्टूबर तक दुर्गा पूजा व मुर्हरम के दौरान दो पक्षों में हुए उपद्रव व आगजनी की घटना के पश्चात जमुई चेंबर ऑफ कामर्स के सदस्यों से जिला प्रशासन द्वारा मिलने से इंकार करने के पश्चात मंगलवार को दूसरे दिन भी व्यवसासियों ने अपनी अपनी दुकान बंद कर विरोध जताया. मौके पर जानकारी देते हुए चेंबर के अध्यक्ष चंद्रदेव सिंह व सचिव शंकर साह ने बताया कि 13 दिसंबर को भी जिला प्रशासन के द्वारा व्यवसायियों के साथ सोमवार को किये गये दुर्व्यवहार के खिलाफ बाजार की सभी दुकान बंद रहेगी. इसके लेकर गांधी पुस्तकालय परिसर में मंगलवार को व्यवसायियों की बैठक की गयी.

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा किये गये दुर्व्यवहार के खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को जिलाधिकारी को बरखास्त करने को लेकर फैक्स भेजा गया है. हमारे इस बंद को जिला विधिज्ञ संघ व जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने अपना समर्थन दिया है.13 दिसबंर को जमुई चेंबर आफ कामर्श के सदस्यों की बैठक करके आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया जायेगा. 30 सितंबर से दो अक्टूबर तक हुए घटना की न्यायिक जांच भी होनी चाहिए.

उन्होंने बताया कि सांसद चिराग पासवान ने चेंबर के सदस्यों से मुलाकात कर व्यवसायियों की मांग को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक पहुंचाने व हर संभव सहयोग देने का भी आश्वासन दिया. वहीं विधायक विजय प्रकाश ने भी व्यवसायियों को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया.इस अवसर पर कोषाध्यक्ष कुंज बिहारी बंका, मोहन प्रसाद राव, लालो मियां, नन्हू मियां , मो. सज्जाद, कन्हैया साव, उत्तम कुमार, अमर कुमार भगत, प्रकाश भगत, शंभूनाथ सिंह, कृष्णा प्रसाद राव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें