31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घटनास्थल से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल व कारतूस का खोखा बरामद किया

सोनो(जमुई) : थाना क्षेत्र अंतर्गत पैरामटिहाना पंचायत के मटिहाना गांव में बीते गुरुवार की आधी रात को आधे दर्जन सशस्त्र हमलावरों ने शंकर दास नामक व्यक्ति के घर धावा बोलते हुए गृहस्वामी 55 वर्षीय शंकर दास व उनकी पत्नी बसंती देवी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. सुबह मटिहाना पहुंचे थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद […]

सोनो(जमुई) : थाना क्षेत्र अंतर्गत पैरामटिहाना पंचायत के मटिहाना गांव में बीते गुरुवार की आधी रात को आधे दर्जन सशस्त्र हमलावरों ने शंकर दास नामक व्यक्ति के घर धावा बोलते हुए गृहस्वामी 55 वर्षीय शंकर दास व उनकी पत्नी बसंती देवी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. सुबह मटिहाना पहुंचे थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने स्थिति का जायजा लेते हुए घायल पति पत्नी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो भेजा.

उन्होंने घटनास्थल पर हमलावर का छूटा एक देसी पिस्तौल व कारतूस का खोखा बरामद किया. घायल शंकर ने बताया कि हमलावर उनके पुतहू के मायके व उनके संबंधि थे जो झगड़ा कर घर से चली गयी पुतहू मोहिनी देवी के कहने पर उनके साथ मारपीट करने आया था. पीड़ित शंकर ने थाना में आवेदन देकर पुतहू के पिता चकाई के प्रतापपुर निवासी 52 वर्षीय टुकलाल दास, भाई 25 वर्षीय मुकेश दास, 20 वर्षीय टहला दास, मोरियाडीह निवासी मोहिनी के रिश्तेदार शिबू दास, रुनियाडीह निवासी 30 वर्षीय मनोज दास व पैरा निवासी 60 वर्षीय मोहिनी के मामा मौजी दास को नामजद करते हुए सभी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.
घटना का कारण बताते हुए उन्होंने आवेदन में लिखा कि मेरे पुत्र किनु दास की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व चकाई के प्रतापपुर निवासी टुकलाल दास की पुत्री मोहिनी के साथ हुआ था. मोहिनी हमेशा अपने मुंह मे गुल व खैनी रखने की आदी थी. सास व अन्य परिजनों द्वारा उसके इस आदत का विरोध करने पर वह झगड़ा करने लगती. इसी विषय पर बीते 21 नवंबर को मोहिनी झगड़ा कर घर से चली गयी व समीप के गांव पैरा स्थित अपने मामा मौजी दास के घर चली गयी. शंकर ने लिखा कि मोहिनी घर से जाते हुए उनलोगों को बर्बाद कर देने की धमकी दी थी. एक दिन पैरा में रहकर वह बीते 22 नवंबर को अपने मायके प्रतापपुर चली गयी थी. उसने लिखा कि गुरुवार की आधी रात बाद लाठी, डंडा, चाकू व पिस्तौल से लैस आधा दर्जन हमलावर घर के बाहरी भाग में लगे चचरी के दरवाजा को खोलकर घर के भीतर आया व हम दोनों पति पत्नी को उठाकर मारपीट करने लगा. हल्ला करने पर पड़ोसियों ने भी हल्ला किया तब आरोपी मौके से भाग गया. सुबह आंगन में एक देशी पिस्तौल व एक खोखा देखा गया जिसे पुलिस ने जब्त किया. थानाध्यक्ष ने इस बाबत बताया कि मामला पारिवारिक कलह का है. घटना व पीड़ित के आरोपों की सत्यता की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें