28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शुभमान गिल चुने गये आईपीएल ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर”, कहा – मौके का फायदा उठाया

मुंबई : आईपीएल में ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’ चुने गये शुभमान गिल ने इस सत्र को खुद के लिये मिश्रित करार दिया और कहा कि जब भी उन्होंने कुछ अतिरिक्त करने का प्रयास किया तो उसका उन्हें फायदा नहीं मिला. गिल ने कहा, मुझे लगता है कि यह आईपीएल मेरे लिये मिश्रित सफलता वाला […]

मुंबई : आईपीएल में ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’ चुने गये शुभमान गिल ने इस सत्र को खुद के लिये मिश्रित करार दिया और कहा कि जब भी उन्होंने कुछ अतिरिक्त करने का प्रयास किया तो उसका उन्हें फायदा नहीं मिला.

गिल ने कहा, मुझे लगता है कि यह आईपीएल मेरे लिये मिश्रित सफलता वाला रहा क्योंकि पहले चरण में मैंने पारी की शुरुआत नहीं की और इसके बाद मुझे पारी का आगाज करने का मौका मिला. मुझे जो भी मौके मिले मैंने उनका फायदा उठाने की कोशिश की.

कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलने वाले गिल ने 14 मैचों में 296 रन बनाये जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 76 रन रहा. गिल ने कहा, इस आईपीएल से मुझे यह सीख मिली कि जब भी मैंने कुछ अतिरिक्त करने का प्रयास किया मुझे वास्तव में इसका फायदा नहीं मिला, लेकिन जब भी मैंने अपना नैसर्गिक खेल खेला तो मुझे उसका पूरा फायदा मिला.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें