34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, ऋषभ पर भरोसे का हमें फायदा मिला

नयी दिल्ली : मौजूदा आईपीएल में दूसरे स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने शुक्रवार को कहा कि ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करने का उनकी टीम को फायदा मिला है. आस्ट्रेलिया के इस महान खिलाड़ी ने कहा ,‘‘ हमसे सवाल पूछे गए कि कुछ मैचों में कुछ खिलाड़ियों […]

नयी दिल्ली : मौजूदा आईपीएल में दूसरे स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने शुक्रवार को कहा कि ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करने का उनकी टीम को फायदा मिला है. आस्ट्रेलिया के इस महान खिलाड़ी ने कहा ,‘‘ हमसे सवाल पूछे गए कि कुछ मैचों में कुछ खिलाड़ियों को बाहर क्यों नहीं किया लेकिन मेरा मानना है कि जब आपकी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हों तो उन पर भरोसा रखना चाहिए .

हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच का पासा पलट सकते हैं. इस तरह के टूर्नामेंट में एक अच्छी पारी की जरूरत होती है.’ उन्होंने कहा ,‘‘ ऋषभ जैसे खिलाड़ियों ने विश्व कप को लेकर कुछ सोचा होगा लेकिन मुंबई के खिलाफ पहले मैच में नाबाद 78 रन बनाकर उसने हमें जीत दिलाई. मुझे खुशी है कि राजस्थान रायल्स के खिलाफ उसने फिर फार्म हासिल किया. उसके जैसे खिलाड़ी से इस तरह के प्रदर्शन की अपेक्षा रहती है कि वह सत्र में तीन या चार मैच जिता दे.

उसने हमें दो मैच जितायें हैं और फार्म में रहने पर आगे भी जितायेगा.’ दिल्ली कैपिटल्स के अब 11 मैचों में 14 अंक है जिसमें सात जीत और चार हार शामिल है. पोंटिंग ने कहा कि उनकी टीम सही समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सबसे अच्छी जीत के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद पर हैदराबाद में मिली. 39 रन से जीत खास थी क्योंकि हार की कगार पर पहुंचकर टीम जीती थी .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें