Advertisement

IPL2019

  • Apr 24 2019 5:15PM
Advertisement

स्‍टंप के पीछे धौनी की तेजी से चित हुए वॉर्नर, सेकेंड़ों में बिखेर दी 'गिल्लियां', देखें VIDEO

स्‍टंप के पीछे धौनी की तेजी से चित हुए वॉर्नर, सेकेंड़ों में बिखेर दी 'गिल्लियां', देखें VIDEO
photo pti

चेन्‍नई : आईपीएल के 41वें मैच में मंगलवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और हैदराबाद के बीच एक शानदार मैच खेला गया. जिसमें सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन की विस्‍फोट पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने हैदराबाद को छह विकेट से हराकर फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बना लिया.

 

चेन्‍नई और हैदराबाद के बीच खेले गये मुकाबले में वाटसन की धुंआधार पारी का दर्शकों ने जमकर लुत्‍फ उठाया, लेकिन इसके साथ-साथ धौनी की स्टिंपिंग देखकर मैदान पर मौजूद खिलाड़ी और स्‍टेडियम में मौजूद दर्शक सभी हैरान रह गये.

दरअसल जब शानदार फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर अर्धशतक बनाकर क्रिज पर जमे हुए थे और हैदराबाद को बड़े स्‍कोर की ओर ले जा रहे थे, तब धौनी ने अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह को गेंदबाजी पर उतारा. भज्‍जी ने भी कप्‍तान के भरोसे को कायम रखा और वॉर्नर को अपनी गेंद पर जोरदार चकमा दिया. 

इसे भी पढ़ें...

वापसी करते ही हरभजन सिंह ने हैदराबादियों के छक्‍के छुड़ाये

भज्‍जी की गेंद को वॉर्नर नहीं खेल पाये और गेंद धौनी के दस्‍ताने में जा पहुंची. वॉर्नर गेंद को शॉट लगाने की कोशिश में क्रिज से बाहर हो गये थे और धौनी ने सेकेंड से भी कम समय में गिल्लियां बिखेर दी. वॉर्नर भी पीछे पलट कर देखे, लेकिन तब तक उनका काम खत्‍म हो चुका था. वॉर्नर ने अंपायर के फैसले का भी इंतजार नहीं किेया और पवेलियन की ओर बढ़ गये.

धौनी स्‍टंप के पीछे काफी चौकन्‍ने रहते हैं. अगर बल्‍लेबाज थोड़ी सी भी चूक करता है तो धौनी ने सजा देने में थोड़ी भी देर नहीं करते. धौनी इस समय दुनिया के सबसे सफल विकेट कीपरों में शामिल हैं. धौनी ने विकेट कीपर के रूप में कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement