24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल में मोहम्‍मद शमी को मिलेगा पर्याप्त आराम : माइक हेसन

नयी दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने कहा कि मोहम्मद शमी आगामी आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन को लालायित हैं, लेकिन उन्हें मैचों के बीच में पर्याप्त आराम दिया जायेगा. आईपीएल में भारतीय खिलाड़ियों के कार्यभार को लेकर काफी चर्चा हो रही है चूंकि विश्व कप 30 मई से शुरू होने वाला […]

नयी दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने कहा कि मोहम्मद शमी आगामी आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन को लालायित हैं, लेकिन उन्हें मैचों के बीच में पर्याप्त आराम दिया जायेगा.

आईपीएल में भारतीय खिलाड़ियों के कार्यभार को लेकर काफी चर्चा हो रही है चूंकि विश्व कप 30 मई से शुरू होने वाला है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि खिलाड़ी खुद अपना कार्यभार प्रबंधन करेंगे.

शमी ने पिछले साल भारत के लिये शानदार प्रदर्शन किया और विश्व कप में जसप्रीत बुमराह के साथ नयी गेंद संभाल सकते हैं. न्यूजीलैंड के पूर्व कोच हेसन ने कहा , मैंने के एल राहुल और मोहम्मद शमी से बात की है.वे आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, लेकिन हम उन्हें मैचों के बीच आराम देंगे. हेसन ने कहा, यदि वे आईपीएल में मैचों के बीच थकान महसूस करते हैं तो उन्हें आराम मिलेगा.

उन्हें अतिरिक्त अभ्यास या आराम की जरूरत होगी तो हम देंगे. हमें देखना भी होगा कि टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है, लेकिन वे अच्छे प्रदर्शन को बेताब हैं. पंजाब के लिये एक समस्या विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता भी है, क्योंकि वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और अफगानिस्तान के मुजीब जदरान का अपने अपने देश की टीमों में चुना जाना तय है.

हेसन ने कहा , उपलब्धता का मसला होगा, लेकिन हमें उतना असर नहीं पड़ेगा. अफगानिस्तान के खिलाड़ी ग्रुप चरण में बाद में आयेंगे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी प्लेआफ में आयेंगे. ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड फाइनल भी है, लेकिन हमारे पास काफी खिलाड़ी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें