28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL : जब जेब में गेंद रखकर भूल गये अंपायर, रुका रहा मैच, टेलीविजन रीप्‍ले से ली गयी मदद

बेंगलुरू : एबी डिविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग में यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई. आरसीबी की जीत के हीरो डिविलियर्स […]

बेंगलुरू : एबी डिविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग में यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई.

आरसीबी की जीत के हीरो डिविलियर्स ने 44 गेंद में 7 छक्के और तीन चौके जमाये और नाबाद 82 रन की पारी खेली. वहीं स्टोइनिस ने नाबाद 46 रन बनाये. दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 121 रन की अटूट साझेदारी निभायी.

डिविलियर्स और स्‍टोइनिस ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया, लेकिन बुधवार को खेले गये मुकाबले में एक और मजेदार वाक्‍या हुआ. अंपायर शम्‍सुद्दीन बेहद चर्चा में रहे. दरअसल आरसीबी के 13वें ओवर के बाद जब टाइम आउट हुआ, तब अंपायर शम्‍सुद्दीन गेंद को अपनी जेब में रखकर भूल गये.

ब्रेक के बाद जब दोबारा मैच शुरु हुई तो गेंद की तलाश की जाने लगी. बल्‍लेबाज डिविलियर्स और स्‍टोइनिक्‍स भी मैच शुरु होने का इंतजार करने लगे. अश्विन अंपायर के पास गये और गेंद तलाशने लगे. खेल इस दौरान रुका रहा. काभी देर तक जब गेंद की तलाश नहीं की जा सकी तक टेलिविजन रीप्‍ले में साफ हुआ कि टाइम आउट होने से पहले अंपायर ने ही गेंद को अपनी जेब में रखी थी. आखिरकार अंपायर ने अपनी जेब से गेंद निकाला और दोबारा मैच शुरू कराया गया. इस घटना के बाद डिविलियर्स और स्टोइनिक्‍स ने पंजाब के गेंदबाजों को जमकर धोया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें