36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइपीएल में सट्टेबाजी का भंडाफोड़, पुलिस ने आठ को दबोचा, बड़ी संख्या में मोबाइल जब्त

मोबाइल के साथ लैपटॉप भी जब्तबागुईहाटी के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के फ्लैट में हुई छापेमारीकोलकाता : महानगर में एक बार फिर आइपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से मोबाइल, लैपटॉप के साथ एक अत्याधुनिक मशीन भी जब्त की गयी है, […]

मोबाइल के साथ लैपटॉप भी जब्त
बागुईहाटी के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के फ्लैट में हुई छापेमारी
कोलकाता :
महानगर में एक बार फिर आइपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया. उनके पास से मोबाइल, लैपटॉप के साथ एक अत्याधुनिक मशीन भी जब्त की गयी है, जिसके जरिए वे ऑनलाइन सट्टेबाजी भी कर रहे थे. घटना विधाननगर के बागुईहाटी इलाके की है.

क्या है घटना : पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों के नाम राजू खंडेलवाल, पंकज मारू, पंकज छावचरिया, रवि गुप्ता, राजेश कुमार, राजेश शर्मा, निशान अग्रवाल और शरत शंखुआ है. इनमें राजू बांगुर का, पंकज मारू जैशोर रोड का, पंकज छावचरिया चावलपट्टी का, रवि पोस्ता का, राजेश कुमार जोड़ाबागान का, राजेश शर्मा जोड़ासांको और शरत बांगुर का रहने वाला है. घटना मंगलवार रात की है. चेन्नई और हैदराबाद के मैच के दौरान ही पुलिस को बागुईहाटी के ब्लॉक ई 3 हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में राजू खंडेलवाल के फ्लैट में चल रहे सट्टेबाजी की गुप्त सूचना मिली. सूचना मिलते ही विधाननगर के डीडी विभाग की विशेष टीम ने बागुईहाटी थाने की पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस दौरान उक्त फ्लैट से लगभग 30 मोबाइल और कई लैपटॉप के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया.

मालूम हो कि आइपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी बढ़ते जा रही है. हाल ही में 19 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और आरसीबी के बीच हो रहे मैच के दौरान कोलकाता के ईडेन गार्डेंस से सट्टेबाजी के मामले में कोलकाता पुलिस ने भी सात लोगों को 14 मोबाइल समेत अन्य कई इलेक्ट्रानिक डिवाइस के साथ गिरफ्तार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें