Advertisement

IPL2019

  • May 13 2019 3:50PM
Advertisement

आईपीएल खिताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या की नजरें अब विश्व कप पर

आईपीएल खिताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या की नजरें अब विश्व कप पर
pti photo

हैदराबाद : मुंबई इंडियंस के साथ शानदार आईपीएल सत्र खिातब के साथ खत्म होने के बाद हरफनमौला हार्दिक पांड्या की नजरें अब विश्व कप पर है. मैदान से बाहर के विवादों को भुलाते हुए हार्दिक ने मुंबई के लिये 191 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाये, 14 विकेट लिये और 11 कैच लपके.

 

उन्होंने फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली एक रन से जीत के बाद कहा , मैंने इस सत्र में अच्छा खेला, लेकिन अब आगे बढने का समय है. मैं विश्व कप खिताब भी जीतना चाहता हूं. हार्दिक और उनके भाई कृणाल टीनएजर थे जब 2008 मेगं आईपीएल शुरू हुआ. दो बार (2017) साथ में खिताब जीतना उनके लिये सपना सच होने जैसा था.

इसे भी पढ़ें...

IPL फाइनल देखकर बोले 'दादा' - 'क्या मैच था और अचानक आपको पता चलता है कि इंसान ही खेल रहे थे'

हार्दिक ने कहा , मेरे कमरे में मुंबई इंडियंस के पोस्टर लगे थे. उनके साथ खिताब जीतना शानदार अनुभव है. उन्होंने कहा , कई लोग कह रहे थे कि हम इस सत्र में चेन्नई से तीन बार जीत चुके हैं और चेन्नई चौथी बार जीतेगी, लेकिन मैने कृणाल से कहा कि हम चौथा मैच भी जीतेंगे. आज मेरा वजन कुछ किलो कम हो गया. यह इतना तनावपूर्ण मैच था. कृणाल ने कहा , हार्दिक का प्रदर्शन अदभुत रहा है. मुझे किसी और से प्रेरणा लेने की जरूरत ही नहीं है. मेरे पास हार्दिक है.

इसे भी पढ़ें...

Ipl 2019: मुंबई के कप्तान रोहित ने अंतिम गेंद से पहले मलिंगा को क्या कहा था

IPL: चेन्नई सुपर किंग्स के कोच फ्लेमिंग ने माना टीम में उम्रदराज खिलाड़ी, बदलाव की जरूरत

IPL फाइनल हारने के बाद बोले धौनी, मुंबई ने हमसे एक गलती कम की, अगले साल फिर मिलेंगे


Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement