37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO : धौनी की टीम CSK की ऐसी दीवानगी, फैन्स पूरी ट्रेन लेकर पहुंचे पुणे

चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही यहां एम एी चिदम्बरम स्टेडियम में अपने घरेलू मैच नहीं खेल रही हो लेकिन उसे अपने प्रशंसकों के समर्थन की कमी नहीं खलेगी जो शुक्रवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ मुकाबले में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिये पुणे रवाना हो गये. चेन्नई सुपरकिंग्स के करीब 1000 प्रशंसक इस […]

चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही यहां एम एी चिदम्बरम स्टेडियम में अपने घरेलू मैच नहीं खेल रही हो लेकिन उसे अपने प्रशंसकों के समर्थन की कमी नहीं खलेगी जो शुक्रवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ मुकाबले में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिये पुणे रवाना हो गये.

चेन्नई सुपरकिंग्स के करीब 1000 प्रशंसक इस मैच को देखने के लिये गुरुवार को सुबह एक विशेष ट्रेन से पुणे के लिये रवाना हुए जिसके इंतजाम फ्रेंचाइजी द्वारा किये गये हैं. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 10 अप्रैल को पहले मैच के बाद कावेरी मुद्दे पर विरोध के कारण सुरक्षा चिंताओं के चलते चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैच चेन्नई से हटा दिये गये थे.

चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारी ने कहा , यह शुरुआत पूरी तरह से चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रशंसकों द्वारा की गयी और चेन्नई सुपरकिंग्स प्रबंधन ने इसे आगे बढ़ाया. सीएसके अधिकारिक प्रशंसक क्लब के संयुक्त सचिव ए आर आर श्रीराम ने कहा कि राज्य और बेंगलुरू के टीम प्रशंसक आज सुबह पुणे के लिये रवाना हो गये.

उन्होंने कहा , हमने सिर्फ प्रबंधन से यह आग्रह किया कि क्या हमारे प्रशंसकों के लिये पुणे की यात्रा के लिये कोई इंतजाम हो सकता है और उन्होंने यह सब कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें