31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धौनी के लिए ऐसी दीवानगी, सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान पर पैर छूने पहुंचा फैन, देखें VIDEO

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और कैप्‍टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धौनी का क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है. बल्कि दिनों-दिन फैन्‍स की संख्‍या बढ़ती ही जा रही है. पुणे में शुक्रवार को खेले गये आईपीएल के मुकाबले में ऐसा नजारा देखने के लिए भी मिला. पुणे क्रिकेट […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और कैप्‍टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धौनी का क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है. बल्कि दिनों-दिन फैन्‍स की संख्‍या बढ़ती ही जा रही है.

पुणे में शुक्रवार को खेले गये आईपीएल के मुकाबले में ऐसा नजारा देखने के लिए भी मिला. पुणे क्रिकेट ग्राउंड में धौनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने एक और धमाकेदार जीत दर्ज की और राजस्‍थान की टीम को 64 रन से हरा दिया.

हालांकि इस मैच में शेन वॉटसन ही छाये रहे. उन्‍होंने आईपीएल 11 में दूसरा शतक जमाया और 57 गेंद में 6 छक्‍कों और 9 चौकों की मदद से 106 रन का स्‍कोर बनाया. बहरहाल धौनी जब शुक्रवार को बल्‍लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे और मात्र 5 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे. उस समय एक फैन मैदान पर उतर आया और सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए भागकर धौनी के पैर को छू लिया.

धौनी ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और उसे उठाकर अपने गले लगा लिया. इसी मैच में एक और नजारा स्‍टेडियम की ओर से देखने के लिए मिला. धौनी का एक और फैन स्‍टेडियम में पोस्‍टर लहरा रहा था. पोस्‍टर में लिखा था, SORRY SACHIN SIR BUT MS DHONI IS GOD OF CRICKET FOR ME ….#7.

https://twitter.com/im_Nandaa/status/986577874873335808?ref_src=twsrc%5Etfw

मालूम हो टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है.गौरतलब हो कि दो साल के बैन के बाद चेन्‍नई सुपर किंग ने आईपीएल-11 में धमाकेदार वापसी की है और इस समय 4 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है. पिछले मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ महेंद सिंह धौनी ने नाबाद 79 रन की पारी खेली थी. जिसमें उन्‍होंने 4 4 गेंद का सामना किया था और 5 छक्के और 6 चौके भी जमाये थे.

https://twitter.com/TDHTVofficial/status/987393679907143680?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें