29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2018 : ब्रावो ने कोहली को बताया क्रिकेट का क्रिस्टयानो रोनाल्डो

मुंबई : वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भारत और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं. विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन […]

मुंबई : वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भारत और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया.

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं. विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है और मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए.

मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं. उन्होंने कहा, मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करे. जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें