25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 11 : रहाणे ने हार का ठीकरा बल्‍लेबाजों के सिर फोड़ा, कहा, बहाने नहीं बना सकते

कोलकाता : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों आईपीएल एलिमिनेटर में मिली हार के बाद बल्लेबाजों की खिंचाई करते हुए कहा कि उनकी टीम दबाव का सामना नहीं कर सकी. जीत के लिये 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अच्छी शुरुआत की. संजू सैमसन (50) […]

कोलकाता : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों आईपीएल एलिमिनेटर में मिली हार के बाद बल्लेबाजों की खिंचाई करते हुए कहा कि उनकी टीम दबाव का सामना नहीं कर सकी.

जीत के लिये 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अच्छी शुरुआत की. संजू सैमसन (50) और रहाणे (46) ने उम्दा साझेदारी निभायी. राजस्थान को आखिरी छह ओवर में 61 रन चाहिये थे और उसके नौ विकेट सुरक्षित थे लेकिन टीम 25 रन से हार गई.

उसे इंग्लैंड के जोस बटलर और बेन स्टोक्स की कमी खली. रहाणे ने कहा , हम बहाने नहीं बना सकते. वे महत्वपूर्ण और अनुभवी खिलाड़ी हैं लेकिन हमने उनके बिना भी रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2018 : राजस्थान को हराकर KKR क्वालीफायर्स में, फाइनल में पहुंचने के लिए करना होगा हैदराबाद का सामना

रहाणे ने कहा , हमने आखिरी ओवरों में बड़े छक्के नहीं लगाये. केकेआर के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. हमें अगले सत्र के लिये सीखना होगा. हमने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हम पूरे सत्र में लगातार अच्छा नहीं खेल सके.

उन्होंने कहा , 170 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था. संजू 17 वें ओवर में आउट हो गया. दबाव के मैच में आपके शीर्ष चार में से एक बल्लेबाज को पूरी पारी में टिकना होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें