36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली ने कहा, मैं नहीं दरअसल यह हैं ‘कैप्टन’…

भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक ‘कैप्टन’ विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि अनुष्का शर्मा घर में ‘कैप्टन’ हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी सी वायरल हो रहा है और इसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में विराट कहते नजर आ रहे हैं -वह हां, वही […]

भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक ‘कैप्टन’ विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि अनुष्का शर्मा घर में ‘कैप्टन’ हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी सी वायरल हो रहा है और इसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में विराट कहते नजर आ रहे हैं -वह हां, वही कैप्टन हैं. वह जीवन में सारे सही निर्णय लेती हैं. वे पूरी तरह से मेरी ताकत है और जीवन के सभी सही निर्णय लेती हैं.वो मुझे सकारात्मक रखती हैं, इससे ज्यादा आप अपने लाइफ पार्टनर से क्या चाहेंगे, मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं.

https://twitter.com/AnushkaNews/status/997806887545507841?ref_src=twsrc%5Etfw

कोहली ने यह बात तब कही जब एंकर ने उनसे पूछा कि कैप्टन कौन है? कोहली ने बताया कि वह क्रिकेट में बहुत रुचि लेती हैं और उनके मैच को बहुत ध्यान से देखती हैं. वह खिलाड़ियों की भावनाओं को समझती हैं.
आज के समय में देश के सबसे चर्चित युवा कप्पल में विराट और अनुष्का की जोड़ी की गिनती होती है. इन दोनों ने निजी कार्यक्रम में पिछले साल इटली में शादी की थी. दोनों अपनी कई रोमांटिक तसवीर भी सोशल मीडिया में शेयर करते हैं जिन्हें बहुत पसंद किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें