31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एंड्रयू टाये ने की क्रिस गेल की तारीफ कहा, परफेक्ट बल्लेबाजी की

मोहाली : किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा कि उसने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल 104 रन की नाबाद पारी में परफेक्शन के साथ बल्लेबाजी की . गेल की 63 रन की पारी में 11 छक्के शामिल थे जिसकी मदद से पंजाब […]


मोहाली :
किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा कि उसने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल 104 रन की नाबाद पारी में परफेक्शन के साथ बल्लेबाजी की . गेल की 63 रन की पारी में 11 छक्के शामिल थे जिसकी मदद से पंजाब ने तीन विकेट पर 193 रन बनाये.

जवाब में सनराइजर्स 15 रन से चूक गए . टाये ने मैच के बाद कहा ,‘ गेल ने परफेक्शन के साथ खेला. उसने अंत तक मोर्चा संभाले रखा . आम तौर पर रशीद खान को एक ओवर में 25 रन नहीं पड़ते . रशीद की गेंदों की इस तरह धुनाई करना शानदार था .’ उन्होंने कहा ,‘ उसे पता था कि पावरप्ले के बाद स्पिनर आयेंगे और उसने उनके खिलाफ लय पकड़ी . उसने तेज गेंदबाजों के सामने कोई जोखिम नहीं लिया .’ सनराइजर्स के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने भी गेल की तारीफ करते हुए कहा ,‘ उनके सामने एकदम सटीक गेंदबाजी जरूरी है .

हम वही कर रहे थे लेकिन उनका खेल हम पर भारी पड़ गया. उन्होंने हमारे प्रमुख गेंदबाजों को दबाव में रखा.’ कौल ने कहा कि शिखर धवन का कोहनी की चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट होना टीम पर भारी पड़ा. उन्होंने इसके बावजूद कहा कि उनकी टीम की बल्लेबाजी में गहराई थी और वे लक्ष्य के बहुत करीब पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें