27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Zomato ने आप तक साफ-स्वच्छ खाना पहुंचाने के लिए उठाया है यह कदम, जानें

नयी दिल्ली : ऑनलाइन ऑर्डर पर खाना पहुंचाने वाली कंपनी जोमैटो (Zomato) ने खाद्य नियामक एफएसएसएआई (FSSAI) के मानकों पर खरा नहीं उतरने पर फरवरी में 5,000 रेस्तरां को अपनी सूची से हटा दिया. कंपनी ने यह जानकारी दी है. जोमैटो ने बयान जारी कर कहा कि वह भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) […]

नयी दिल्ली : ऑनलाइन ऑर्डर पर खाना पहुंचाने वाली कंपनी जोमैटो (Zomato) ने खाद्य नियामक एफएसएसएआई (FSSAI) के मानकों पर खरा नहीं उतरने पर फरवरी में 5,000 रेस्तरां को अपनी सूची से हटा दिया.

कंपनी ने यह जानकारी दी है. जोमैटो ने बयान जारी कर कहा कि वह भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) के साथ मिलकर देश के तकरीबन 150 शहरों में उसके प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध रेस्तरां का ऑडिट कर रही है.

OMG : फूड ऑर्डर बुक हुआ चेन्नई में, Swiggy ने राजस्थान से मंगाया खाना

कंपनी के मुताबिक, उसने साफ-सफाई के लिए एफएसएसएआई द्वारा तय मानकों का पालन नहीं करने पर 5,000 से अधिक रेस्तरां को अपने प्लेटफॉर्म से बाहर कर दिया है.

जोमैटो के सीईओ (फूड डिलिवरी बिजनेस) मोहित गुप्ता ने कहा, हम हर दिन अपने प्लेटफॉर्म पर 400 रेस्तरां जोड़ रहे हैं. ऐसे में अहम है कि रेस्तरां हमारे नियमों और स्वच्छता संबंधी मानकों का पालन करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें