37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WoW एयर सिर्फ 13,499 रुपये में करायेगी दिल्ली से वाशिंगटन की यात्रा

नयी दिल्ली : अब आप राष्ट्रीय राजधानी से अमेरिका और कनाडा की विमान से यात्रा मात्र 13,499 रुपये में कर सकते हैं. आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (WOW) एयर ने अपने उड़ानों के लिए कम किराये की पेशकश की है. यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार एयरलाइन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अपने केंद्र आइसलैंड के रेकजाविक के […]

नयी दिल्ली : अब आप राष्ट्रीय राजधानी से अमेरिका और कनाडा की विमान से यात्रा मात्र 13,499 रुपये में कर सकते हैं. आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (WOW) एयर ने अपने उड़ानों के लिए कम किराये की पेशकश की है.

यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार एयरलाइन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अपने केंद्र आइसलैंड के रेकजाविक के लिए सात दिसंबर से उड़ान शुरू करेगी. इसकी शुरुआत करते हुए वॉव एयर तीन साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करेगी.

कंपनी इन उड़ानों के जरिये अपने केंद्र रेकजाविक के रास्ते यात्रियों को उत्तर अमेरिका तथा यूरोप से जोड़ेगी. बाद में उड़ानों की संख्या बढ़ाकर सप्ताह में पांच की जाएगी.

एयरलाइन की विज्ञप्ति के अनुसार, यात्री 13,499 रुपये का किराया देकर शिकागो, ओरलैंडो, नेवार्क डेट्रायट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पिट्सबर्ग, लॉस एंजलिस, वाशिंगटन डीसी, सेंट् लुई जैसे शहरों की हवाई यात्रा कर सकते हैं.

किराये में कर शामिल है. यह किराया टोरंटो और मॉन्ट्रियल के लिए भी होगा. यह दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच नयी दिल्ली से उक्त गंतव्यों के लिए होगा.

सस्ती दर पर लंबी उड़ान की सुविधा उपलब्ध कराने वाली कंपनी की यह पेशकश 18 सितंबर से 28 सितंबर के बीच की गयी सभी बुकिंग पर लागू होगी. किराया उन यात्रियों के लिए है जो टिकट की बुकिंग एयरलाइन की वेबसाइट से करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें