32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रिलायंस इंडस्ट्रीज की इकाई ने 85 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदी

नयी दिल्ली :रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. (आरआईएल) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसकी अनुषंगी ने नाऊ फ्लोट्स टेक्नोलॉजीज में 85 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है. यह सौदा 141.63 करोड़ रुपये का है. इस हिस्सेदारी खरीद का मकसद समूह के डिजिटल और नई वाणिज्यिक पहल को मजबूत करना है . रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बंबई शेयर बाजार […]

नयी दिल्ली :रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. (आरआईएल) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसकी अनुषंगी ने नाऊ फ्लोट्स टेक्नोलॉजीज में 85 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है. यह सौदा 141.63 करोड़ रुपये का है. इस हिस्सेदारी खरीद का मकसद समूह के डिजिटल और नई वाणिज्यिक पहल को मजबूत करना है .

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा, ‘‘आरआईएल की पूर्ण अनुषंगी रिलायंस स्ट्रैटजिक बिजनेस वेंचर्स लि. (आरएसबीवीएल) ने 141,63,78,822 रुपये में नाऊ फ्लोट्स टेक्नोलॉजीज में 85 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है.”
आरएसबीवीएल ने कंपनी में 75 करोड़ रुपये तक का और निवेश का प्रस्ताव किया है. यह उस लक्ष्य के पूरा करने पर निर्भर करेगा जिसर पर सहमति जतायी गयी है. इसके दिसंबर 2020 तक पूरा होने की उम्मीद है. अतिरिक्त निवेश के साथ आरएसबीवीएल की नाऊ फ्लोट्स में हिस्सेदारी बढ़कर 89.66 प्रतिशत हो जाएगी. नाऊ फ्लोट्स कंपनी मई 2012 में बनी थी. यह लघु एवं मझोले उद्यमों को साफ्टवेयर साल्यूशंस उपलब्ध कराता है. इससे कंपनियों की डिजिटल रूप से मौजूदगी बढ़ती है. कंपनी का 2018-19 में कारोबार 32.56 करोड़ रुपये था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें