36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रियल एस्टेट डेवलपरों से अब सीधे जुड़ सकेंगे देसी-विदेशी खरीदार, क्रेडाई ने लॉन्च किया ”आवास एप”

नयी दिल्ली : निजी क्षेत्र के रियल एस्टेट डेवलपरों की शीर्ष संस्था क्रेडाई ने घर खरीदारों की मदद के लिए ‘क्रेडाई आवास एप’ लॉन्च की है. यह एप राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय घर खरीदारों और डेवलपरों को सीधे जुड़ने की सुविधा प्रदान करती है. यह एप क्रेडाई के 220 शहरों में फैले सदस्यों की परियोजनाओं से […]

नयी दिल्ली : निजी क्षेत्र के रियल एस्टेट डेवलपरों की शीर्ष संस्था क्रेडाई ने घर खरीदारों की मदद के लिए ‘क्रेडाई आवास एप’ लॉन्च की है. यह एप राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय घर खरीदारों और डेवलपरों को सीधे जुड़ने की सुविधा प्रदान करती है. यह एप क्रेडाई के 220 शहरों में फैले सदस्यों की परियोजनाओं से जुड़ी जानकारी उपलब्ध कराती है.

क्रेडाई ने एक विज्ञप्ति में कहा गया कि इस एप का मकसद घर खरीदारों को एक विश्वसनीय मंच प्रदान करना है, ताकि वे अपनी पसंदीदा परियोजनाओं को पहचानें और डेवलपरों से सीधे संपर्क कर सकें. एप को एप्पल एप स्टोर और प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. छत्तीसगढ़ के परिवहन, आवास एवं पर्यावरण, वन, विधि, मंत्री मोहम्मद अकबर सहित छत्तीसगढ़ रेरा के प्रमुख विवेक ढांड ने इसे हाल ही में पेश किया है. इस पहल की घोषणा आवास और शहरी मामलों के लिए राज्यमंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा लखनऊ में 4 नवंबर, 2019 को आयोजित ‘प्रथम राष्ट्रीय रेरा सम्मेलन’ के दौरान की थी.

क्रेडाई ने बताया कि यह एप 220 शहरों की परियोजनाओं को प्रदर्शित करेगी और इसमें 20000 क्रेडाई से संबद्ध डेवलपरों की राष्ट्रव्यापी भागीदारी देखने को मिलेगी. क्रेडाई के अध्यक्ष जय शाह ने कहा कि रियल्टी क्षेत्र प्रौद्योगिकी को अपनाने से अधिक विनियमित और कुशल बना है. क्रेडाई द्वारा विकसित की गयी ‘आवास एप’ तकनीक की ताकत का लाभ उठाकर डेवलपरों और घर खरीदारों के बीच पारदर्शिता लाने और विश्वास बढ़ाने की दिशा में एक कदम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें