Advertisement

Industry

  • May 22 2019 4:06PM
Advertisement

Delhi-Mumbai से महज 7,777 रुपये में दुबई की यात्रा करायेगी Air India, जानिये कब से...?

Delhi-Mumbai से महज 7,777 रुपये में दुबई की यात्रा करायेगी Air India, जानिये कब से...?

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने अगले महीने से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर नयी उड़ानों की घोषणा की है. गर्मियों की छुट्टियों के दौरान भारी मांग को पूरा करने के लिए एयरलाइन ने यह कदम उठाया है. एयर इंडिया ने कहा कि वह मुंबई-दुबई-मुंबई मार्ग पर एक जून से साप्ताहिक आधार पर 3,500 अतिरिक्त सीटों की पेशकश करेगी. इसके अलावा, वह दो जून से दिल्ली-दुबई-दिल्ली मार्ग पर भी सप्ताह में 3,500 अतिरिक्त सीटों की पेशकश करेगी.

इसे भी देखें : रांची : 27 से एयर इंडिया की सेवा नियमित होगी

एयर इंडिया ने बयान में कहा कि एयरलाइन दिल्ली और मुंबई से दुबई की यात्रा के लिए इकनॉमी श्रेणी में 7,777 रुपये (सभी कर शामिल) के आमंत्रण किराये की पेशकश करेगी. इसके तहत, 31 जुलाई, 2019 तक यात्रा की जा सकती है. एयरलाइन ने कहा कि घरेलू मार्गों में वह भोपाल-पुणे-भोपाल मार्ग और वाराणसी-चेन्नई-वाराणसी मार्ग पर पांच जून से नयी उड़ानें शुरू करेगी.

बयान में कहा गया है कि दिल्ली-भोपाल-दिल्ली मार्ग पर साप्ताहिक उड़ानों की संख्या 14 से बढ़ाकर 20 की जायेगी. दिल्ली-रायपुर-दिल्ली मार्ग पर साप्ताहिक उड़ानों की संख्या मौजूदा के सात से बढ़ाकर 14 की जायेगी.

एयरलाइन ने कहा कि दिल्ली-बेंगलुरु-दिल्ली, दिल्ली-अमृतसर-दिल्ली, चेन्नई-अहमदाबाद-चेन्नई और चेन्नई-कोलकाता-चेन्नई मार्ग पर भी साप्ताहिक उड़ानों की संख्या बढ़ायी जायेगी. दिल्ली-वडोदरा-दिल्ली और मुंबई-विशाखापट्टनम-मुंबई मार्ग पर भी साप्ताहिक उड़ानें बढ़ेंगी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement