Advertisement

house and home

  • Mar 24 2019 9:49AM

मिरर कोटिंग सन ग्लास ऑन डिमांड

मिरर कोटिंग सन ग्लास ऑन डिमांड

अश्वनी कुमार राय
पटना :
गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है. ऐसे में सन ग्लास की डिमांड बढ़ने लगी है. आज कल सन ग्लास न सिर्फ जरूरत है बल्कि फैशन के तौर पर लोग इसका इस्तेमाल करते हैं. इसलिए मार्केट में नयी-नयी डिजाइन के सनग्लासेस मिल रहे हैं. धूप का असर देखते हुए सबसे ज्यादा लोग सन ग्लास खरीदने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं, ताकि मौसम के साथ-साथ लोगों का फैशन भी बरकरार रहे. इस बारे में कई लोगों ने बताया कि सनग्लासेस आपकी खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ आंखों की सुरक्षा भी करते हैं. 

प्रोटेक्शन का भी रखते हैं खास ख्याल
सनग्लासेस की खरीदारी करते समय लोग डिजाइन और कलर के साथ-साथ प्रोटेक्शन का भी ख्याल रखते हैं, ताकि आंखों पर सूर्य की किरणों का असर न पड़े. वहीं ग्लासेज की क्वालिटी पर भी ख्याल रखा जाता है, जो आंखों के लिए नुकसानदायक न हो. इतना ही नहीं कई लोग सन ग्लास में भी पावर चेक करवा कर ही पहनते हैं, ताकि आंखों पर किसी तरह की परेशानी न हो. इसकी जानकारी देते हुए आफताब कहते हैं कि कुछ लोग अपने पावर लेंस को भी गॉगल्स में सेट करवाते हुए एक्सपर्ट की राय के अनुसार सन ग्लास का इस्तेमाल करते हैं.

सन ग्लास देगा बेहतर लुक
शहर के कई ब्रांडेड शो रूम में कई तरह के सन ग्लासेस उपलब्ध है, लेकिन बदलते फैशन के साथ-साथ सनग्लासेस की डिजाइन में भी काफी बदलाव आया है. लोग अब थोड़ी स्टाइलिश ग्लासेस का इस्तेमाल करना चाहते हैं, ताकि बेहतर लुक आये. इसलिए मार्केट में मिरर कोटिंग सन ग्लासेज के कई कलेक्शन मौजूद है, जिसके कई कलर है. खास कर युवाओं की बात करें, तो वे कलरफुल सनग्लासेस का इस्तेमाल करते हैं. इसके अलावा स्कवॉयर फ्रेम, राउंड फ्रेम, बटरफ्राई फ्रेम और ब्रॉड फ्रेम भी ऑन डिमांड है. इसका फ्रेम बड़े साइज का होता है, जिसे युवा ज्यादा पसंद करते हैं. इसे फंकी लुक में भी पहन सकते हैं. ऐसे फ्रेम रेबन, पोलोराइड, ओकले , मोइजीम, और टाइटन जैसे कई ब्रांड में आसानी से मिल रहे हैं.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement