27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्मी में पहनें कॉटन, लिलेन और रियॉन, पाएं गर्मी से निजात

गर्मी अपने चरम पर है जिसे देखते हुए फैशन डिजाइनर लोगों को सलाह दे रहे हैं. फैशन डिजाइनर की मानें तो गर्मियों में कॉटन, प्योर कॉटन, लिलेन, रियॉन पहनना लोगों के लिए फायदेमंद है. फैशन डिजाइनर निकिता नारायण ने गर्मी के गेटअप के लिए शॉर्ट ड्रेस लूज पैटर्न पर फोकस किया है. इससे पहले गर्मी […]

गर्मी अपने चरम पर है जिसे देखते हुए फैशन डिजाइनर लोगों को सलाह दे रहे हैं. फैशन डिजाइनर की मानें तो गर्मियों में कॉटन, प्योर कॉटन, लिलेन, रियॉन पहनना लोगों के लिए फायदेमंद है. फैशन डिजाइनर निकिता नारायण ने गर्मी के गेटअप के लिए शॉर्ट ड्रेस लूज पैटर्न पर फोकस किया है. इससे पहले गर्मी में शर्ग, प्लाजो और मैक्सी ड्रेस का चलन रहता था़ आज सभी फैशन से बाहर हो गये हैं. एक्सपर्ट गर्मी में वन पीस और कंफर्ट ड्रेस पहनने की सलाह दे रहे है़ं इससे आपको स्टाइलिश लुक भी मिलेगा.

साथ ही मैक्सी ड्रेस का लुक भी चेंज कर दिया गया है़ इसे मिडिल लेंथ बना दिया गया है़ गर्मी में सिंगल लेयर ड्रेस पहनने की सलाह दी जा रही है. एक्सपर्ट का कहना है कि आपका हर ड्रेस लूज होना चाहिए. ज्यादा फिटिंग पहनने से बचे़ं स्टाइलिश दिखने के लिए हाइ वेस्ट बेल बॉटम के साथ क्रॉप टॉप पहना जा सकता है. काफ्तान और वन पीस ट्राइ कर सकते हैं. इस समय फ्लोरल प्रिंट पहनने से स्मूथ और फ्रेश महसूस होगा.

साथ ही पेस्टल कलर्स पहने़ं पिंक के साथ पिच, डल शेड के साथ फ्यूशिया कलर पहने़ं मेंस वियर में शर्ट के साथ चिनोज ट्राइ किया जा सकता है. मेंस वियर में एंकल लेंथ और नैरोफिट ट्राइ किया जा सकता है. लाइट शेड और पेस्टल कलर्स का यूज कर सकते हैं. पिंक के साथ लाइट कलर, स्ट्राइप्स और फ्लोरल प्रिंट्स पहनने की सलाह दी गयी है. साथ ही गर्मी में शूज पहनना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें