31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Cannes 2019 में सेलेना गोमेज ने सोशल मीडिया को लेकर कह दी ऐसी बात…

कान : गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज का कहना है कि सोशल मीडिया उनकी पीढ़ी के लिए खतरनाक है. इंटरनेट पर बेहद लोकप्रिय हस्तियों में से एक गोमेज का मानना है कि लोगों का हमेशा फोन से चिपके रहना भयावह है. इंस्टाग्राम पर गोमेज के 15 करोड़ फॉलोअर्स हैं. यहां दिखाई गई फिल्म ‘द डेड डोन्ट डाय’ […]

कान : गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज का कहना है कि सोशल मीडिया उनकी पीढ़ी के लिए खतरनाक है. इंटरनेट पर बेहद लोकप्रिय हस्तियों में से एक गोमेज का मानना है कि लोगों का हमेशा फोन से चिपके रहना भयावह है. इंस्टाग्राम पर गोमेज के 15 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

यहां दिखाई गई फिल्म ‘द डेड डोन्ट डाय’ की अभिनेत्री ने कहा कि सोशल मीडिया लोगों को अलग-थलग करता है. उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि हमारी दुनिया काफी चीजों से गुजर रही है.

मैं यह अपनी पीढ़ी के लिए कहूंगी कि खासतौर पर सोशल मीडिया काफी भयावह है. मैं मानती हूं कि इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना काफी अच्छा है लेकिन यह मुझे डराता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें