Advertisement

hollywood

  • Mar 15 2019 10:48PM

Bond Girl इवा ग्रीन ने कहा - हमेशा एक मर्द ही बने James Bond

Bond Girl इवा ग्रीन ने कहा - हमेशा एक मर्द ही बने James Bond
file photo.

लॉस एंजिलिस :  जेम्स बॉन्ड शृंखला की फिल्म में नजर आने वाली पूर्व 'बॉन्ड गर्ल' (Bond Girl) इवा ग्रीन (Eva Green) का कहना है कि वह '007' जासूस के लीड किरदार में हीरो की जगह हीरोइन को देखने के पक्ष में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा करना इस पात्र के इतिहास के साथ अन्याय होगा क्योंकि इसमें मुख्य भूमिका में हमेशा पुरुष ही रहे हैं.

 

'कैसिनो रॉयल' (Casino Royale) की अभिनेत्री को इस शृंखला की सर्वश्रेष्ठ 'बॉन्ड गर्ल' माना जाता है. अभिनेत्री ने कहा कि महिला कलाकारों को एक्शन फिल्म की अपनी विरासत की रचना करनी चाहिए. अभिनेता डेनियल क्रैग (Daniel Craig) केरी फुकुंगां की फिल्म 'बॉन्ड 25' (Bond 25) के रिलीज होने के बाद इस बॉन्ड फ्रेंचाइजी से अप्रैल, 2020 में अलग हो जाएंगे.

क्रैग की जगह लेने के लिए कई अभिनेताओं के नाम चर्चा में हैं. इनमें से इदरिस एल्बा (Idris Elba) और रिचर्ड मैड्डन (Richard Madden) भी हैं. कई कलाकार और दर्शक चाहते हैं कि इस शृंखला में अब महिला को मुख्य भूमिका मिलनी चाहिए.

ग्रीन का कहना है, मैं महिलाओं के पक्ष में हूं लेकिन मैं वास्तव में ऐसा सोचती हूं कि जेम्स बॉन्ड एक पुरुष ही रहे (James Bond should always remain a Man). उसको एक महिला बनाने का तुक समझ में नहीं आता. महिलाएं कई तरह के किरदार अदा कर सकती हैं, एक्शन फिल्म में काम कर सकती हैं और सुपरहीरो भी हो सकती हैं लेकिन जेम्स बॉन्ड का किरदार हमेशा पुरुष को ही करना चाहिए न कि जेन बॉन्ड (Jane Bond) को.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement