28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! रहस्यमय ढंग से हुई गायब यह खूबसूरत एक्ट्रेस, वजह हैरान करनेवाली

चीन की सबसे मशहूर और अमीर एक्ट्रेस में गिनी जानेवाली फैन बिंगबिंग अचानक गायब हो गयी हैं. उन्हें आखिरी बार 1 जुलाई को बच्चों के एक अस्पताल के दौरे पर देखा गयाथा. साल 2014 की हॉलीवुड फिल्म ‘एक्स-मेन: डे ऑफ फ्यूचर पास्ट’ में नजर आईं थी. इसके अलावा उन्होंने 50 से ज्यादा इंटरनेशनल और चाइनीज […]

चीन की सबसे मशहूर और अमीर एक्ट्रेस में गिनी जानेवाली फैन बिंगबिंग अचानक गायब हो गयी हैं. उन्हें आखिरी बार 1 जुलाई को बच्चों के एक अस्पताल के दौरे पर देखा गयाथा.

साल 2014 की हॉलीवुड फिल्म ‘एक्स-मेन: डे ऑफ फ्यूचर पास्ट’ में नजर आईं थी. इसके अलावा उन्होंने 50 से ज्यादा इंटरनेशनल और चाइनीज फिल्में की है. चीन की अभिनेत्री और गायिका फैन बिंगबिंग के चीन और दुनियाभर में काफी फैन्स हैं.

मालूम हो कि 4 महीने पहले ही एक टीवी प्रेजेंटर ने उन पर टैक्स चोरी का आरोप लगाया था. वैसे बिंगबिंग के ऑफिस ने किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2017-18 के लिए ‘चाइना फिल्म ऐंड टेलिविजन स्टार सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी’ रिपोर्ट के जारी होने के बाद से बिंगबिंग के अरेस्ट होने की खबर को हवा मिली है.

वैसे अरेस्ट होने की खबर के बारे में एक मीडिया आर्टिकल भी सामने आया था. इस रिपोर्ट में क‍हा गया था कि बिंगबिंग को अधिकारियों ने अंडर क्रंट्रोल रखा है और वह कानूनी फैसले को मंजूर कर लेंगी.

इस रिपोर्ट में दावा किया गया कि कथित टैक्स चोरी का मामला तो अभी महज शुरुआत भर है. हालांकि प्रकाशन के कुछ घंटों बाद ही यह स्टोरी हटा ली गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें