28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत ने अजलन शाह हॉकी के शुरुआती मैच में जापान को हराया

इपोह (मलेशिया) : भारत ने शनिवार को यहां एशियाई खेलों की स्वर्ण पदकधारी जापान को 2-0 से हराकर सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में अपना अभियान शुरू किया. वरुण कुमार ने 24वें मिनट में पेनल्टी कार्नर को गोल में तब्दील कर भारत को बढ़त दिलायी. इसके बाद सिमरनजीत सिंह ने 55वें मिनट में कप्तान […]

इपोह (मलेशिया) : भारत ने शनिवार को यहां एशियाई खेलों की स्वर्ण पदकधारी जापान को 2-0 से हराकर सुल्तान अजलन शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में अपना अभियान शुरू किया.

वरुण कुमार ने 24वें मिनट में पेनल्टी कार्नर को गोल में तब्दील कर भारत को बढ़त दिलायी. इसके बाद सिमरनजीत सिंह ने 55वें मिनट में कप्तान मनप्रीत सिंह के शानदार पास से डाइविंग मैदानी गोल दागा. इससे पांच बार की चैम्पियन टीम पूरे तीन अंक जुटाने में सफल रही.

भारतीय टीम अपने अगले लीग मैच में रविवार को कोरिया से भिड़ेगी जिसके बाद उसका सामना मलेशिया (26 मार्च), कनाडा (27 मार्च) और पोलैंड (29 मार्च) से होगा. राउंड रोबिन लीग चरण से दो शीर्ष टीमें 30 मार्च को होने वाले फाइनल में खेलेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें